उत्तराखंड: देवभूमि के पवनदीप अरूणिता संग करेंगे ‘ इश्क वाला लव’

Uttarakhand News: देवभूमि के लाल पवनदीप राजन जहां एक ओर इंडियन आइडल के विजेता बनकर लोगों के दिल में राज करते हैं वहीं दूसरी ओर उनकी जोड़ी अरूणिता के साथ उनके फैंस खासा पसंद करते हैं।

Up

इंडियन आइडल में अरूणिता और पवनदीप पूरे सीजन ना सिर्फ अपनी जादुई आवाज के चलते चर्चा में रहे बल्कि उन दोनों के बीच में लव एंगल को लेकर भी वह खासा चर्चा में बने थे और आज भी उनके फैंस के दिल में अरुदीप के लिए इंडियन आइडल खत्म होने के बाद भी वही चाहत बनी हुई है ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- पवनदीप और अरुणिता पहुचे पहाड़ की वादियों में, यहां उठाया लुफ़्त

उनके फैंस उनकी हर एक्टिविटी पर नजर रखते हैं, और इस बार भी उनके फैंस ने उन दोनों के लव एंगल को उनके आने वाले वीडियो में देख लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड: ऊखीमठ पहुँचे पहाड़ के पवनदीप, संग में आई अरुनिता भी

दरअसल सुपरस्टार सिंगर में पवन दीप और अरूणिता कांजीलाल एक बार फिर से एक साथ डांस करते दिखाई देंगे। सुपरस्टार सिंगर की कंटेस्टेंट सायशा गुप्ता ने पवनदीप और अरूणिता को इश्क वाला लव पर कपल डांस सिखाया है और आने वाले एपिसोड में पवनदीप और अरूणिता इश्क वाला लव पर रोमांटिक डांस करते हुए दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- पहाड़ के पवनदीप ने किया कमाल, सलमान खान को भी छोड़ा पीछे, Indian Idol के बाद यह नया अचीवमेंट

हालांकि अरुदीप के हर वीडियो को उनके फैंस हमेशा लव एंगल से देखते हैं लेकिन पवन दीप और अरुनिता ने कभी भी इस लव एंगल को स्वीकार नहीं किया। इसे बस उन्होंने दोस्ती ही बताया है।