उत्तराखण्ड

रुद्रपुर के मयंक मिश्रा ने इंग्लैंड में किया कमाल, 4 विकेट गिरा के बने तारणहार

Rudrpur News– उत्तराखंड में क्रिकेट प्रतिभाओं की कमी नहीं है एक से बढ़कर एक बल्लेबाज और गेंदबाज सहित ऑलराउंडर खिलाड़ी राज्य में लगातार उभर रहे हैं और इन दिनों तो जलवा चल रहा है मयंक मिश्रा (mayank mishra) का। जी हां क्रिकेट एसोशिएशन ऑफ उत्तराखंड के लेफ्ट आर्म स्पिनर मयंक मिश्रा डिवीजन 1 काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। इंग्लैंड में वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। चोट से उभरने के बाद उन्होंने शानदार वापसी की है।

Philadelphia CC से खेलते हुए मयंक मिश्रा(mayank mishra) ने Castle Eden CC के खिलाफ 4 विकेट झटके हैं। इस सीजन में वह अब तक 28 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। Castle Eden CC के खिलाफ मयंक ने 10.2 ओवर में तीन मेडन डाले और 4 विकेट अपने नाम किए। इस दौरान उन्होंने केवल 30 रन खर्च किए। उनकी टीम Philadelphia CC को 88 रनों से जीत हासिल हुई।

मुकाबले पर नजर डालें तो Philadelphia CC ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 53.3 ओवर्स में 209 रन बनाए, जवाब में Castle Eden CC की पूरी टीम 121 रनों पर ढेर हो गई। मयंक मिश्रा ने कहा कि वह क्रिकेट को इंजॉय कर रहे हैं। चोटिल होना किसी भी खिलाड़ी के लिए सुखद नहीं होता है। मैदान से बाहर रहने के बाद वापसी करना और कठिन होता है। आपको फिर से रिदम प्राप्त करना पड़ता है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : यहां सरकारी स्कूल दे रहे है प्राइवेट स्कूल को मात , देखिए कैसे

बता दें कि मयंक मिश्रा (mayank mishra) ने साल 2018 में उत्तराखंड के लिए डेब्यू किया था। साल 2019 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उन्होंने गोवा के खिलाफ हैट्रिक हासिल की थी और इतिहास रच दिया था । वे घरेलू क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज हैं। साल 2019-2020 रणजी ट्रॉफी सीजन में वह टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top