उत्तराखंड :पहाड़ के इस लाल ने न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी उत्तराखंड की बनाई एक अलग पहचान, दीजिये बधाई

Uttarakhand News: पहाड़ के लाल पवनदीप राजन को आज कौन नहीं जानता। पवनदीप राजन न सिर्फ अपनी सुरीली आवाज से लाखों करोड़ों भारतवासियों के दिल में राज करते हैं बल्कि अब उन्होंने अपने हुनर का डंका विदेशों में भी बजाया है।

जी हां इंडियन आईडल 12 के विजेता पवनदीप राजन की शख्सियत और आवाज अब न सिर्फ भारत में बल्कि विदेश में भी हर दिल अजीज बनती जा रही है।

सोशल मीडिया में भी पवनदीप और उनकी को – कंटेस्टेंट अरूणिता कांजीलाल छाए रहते हैं। उनके फैंस इन दोनों को सदा साथ में देखना पसंद करते हैं और आए दिन इनके कोई ना कोई कभी डांस वीडियो तो कभी गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  World Cup News: शाकिब ने मैथ्यूज को किया टाइम आउट तो छलक उठी मैथ्यूज की आंखें, फिर ऐसे किया बदला

इंडियन आइडल में पवनदीप राजन और इंडियन आइडल में उनकी को -कंटिस्टन्ट अरूणिता कांजीलाल के लव ट्रंगल को भी लोगों को दिखाने की पुरजोर कोशिश की थी लेकिन कभी भी अरूणिता कांजीलाल या पवनदीप राजन ने इस बात की पुष्टि नहीं करी कि वह वाकई लव जैसे किसी रिलेशनशिप में है। वह सदा यही कहते रहते हैं कि हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और भविष्य में भी हम यूं ही साथ रहेंगे और दर्शकों को अपनी आवाज से मंत्रमुग्ध करते रहेंगे

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखन्ड:आखिर क्या है पहाड़ के पवनदीप के दिल के भाव अरुनिता को लेकर, जानिए

पवनदीप राजन और अनीता कांजीलाल को फैंस प्यार से अरुदीप कहते। इंस्टाग्राम पर इनका अरुदीप नाम से फैन पेज भी है। हाल ही में पहाड़ के पवनदीप और अरूणिता कांजीलाल दोनों ने uk में एक लाइव कंसर्ट किया ।यूके में जिसे देखने के लिए वहां बसे लाखों-करोड़ों 6हिंदुस्तानी और उनके विदेशी फैंस भी पहुंचे थे ।उनकी आवाज के दीवाने कई लोगों ने वहां उनका live concert देखा और उन्हें बहुत सारा आशीर्वाद और दुआएं दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : पहाड़ के पवनदीप और अरूणिता यूँ मना रहे हैं लंदन में वेकेशन, सामने आया यह वीडियो

पहाड़ के पवनदीप साबित कर दिया कि अगर इंसान के अंदर टैलेंट हो तो वह पूरी दुनिया में अपना एक अलग अलग मुकाम बना सकता है।