उत्तराखंड: अब खुद को फिट रखना हुआ और भी आसान, जानिए कैसे

Uttarakhand News : आज की भाग दौड़ भरी जिंदगी में हर इंसान पैसे कमाने की जद्दोजहद में अपने शरीर को स्वस्थ और फिट रखना जैसे भूल सा गया है। तनाव से भरी हुई लाइफस्टाइल जहां एक ओर खतरनाक बीमारियों की तरफ ले जा रही है वहीं दूसरी ओर शरीर को दिनोंदिन कमजोर भी बना रही है ।

पैसे कमाने में लगे हुए हम आज यह भूल गए हैं कि शरीर को स्वस्थ और फिट रखना हमारी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए ना कि पैसा कमाना। शरीर को स्वस्थ और फिट रखने के उद्देश्य से ही हल्द्वानी में लसानी फिटनेस नामक जिम का शुभारंभ किया गया है।

हल्द्वानी में आपके लिए फिटनेस की नई लोकेशन लसानी फिटनेस जिम के रूप में गांधी स्कूल के ऑपोजिट उजाला नगर बरेली रोड नैनीताल में खुल गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ की बेटी बनी सेना में अधिकारी, परिवार में गर्व का माहौल!

आधुनिक मशीनों के साथ जिनमें ट्रेडमिल,क्रॉस ट्रेनर, स्मिथ मशीन, लेट पुल डाउन, पैक डेट, बटरफ्लाई, रोइंग मशीन, लेग एक्सटेंशन, लेग कर्ल, साइकिल, बेंच प्रेस मशीन सहित बेहतरीन जिम ट्रेनों के साथ लसानी फिटनेस जिम लोगों के लिए खोल दिया गया है। सुबह 5:30 बजे से 11:00 बजे तक और शाम को 4:30 बजे से 10:00 बजे तक प्रोफेशनल ट्रेनर द्वारा आपकी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए ट्रेंड किया जाएगा। आप भी अपनी फिटनेस की एंट्री के लिए 89790 44252, 7037256230 पर संपर्क कर सकते हैं