उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड:क्यों हुए इस सवाल पे पहाड़ के पवनदीप भावुक ?जानिए

Uttrakhand News :पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल की जोड़ी इंडियन आइडल के सेट से बाहर निकलने के बाद भी काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। बता दें कि दोनों ही कंटेस्टेंट अब तक कई गाने भी साथ में खा चुके हैं और दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है दोनों की सुरीली आवाज में करोड़ों दिल पर अपना असर छोड़ा है। यही कारण है, कि आज सोशल मीडिया पर अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की वीडियो आए दिन वायरल होती रहती है दोनों की केमिस्ट्री को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

इंडियन आइडल का खिताब जीतने के बाद पवनदीप राजन ने जहां अपनी सुरीली आवाज का जादू सबके सामने पेश किया है तो वही रनअप रही अरूणिता कांजीलाल भी उन से कम नहीं है ।लेकिन दोनों की जोड़ी जब भी एक हो जाए तो इसका कॉन्बिनेशन का कोई जवाब ही नहीं रहता है। बता दें कि हाल ही में पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों ही कंटेस्टेंट एक दूसरे को गाना डेडीकेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इस दौरान पवनदीप राजन कुछ ज्यादा ही इमोशनल हो जाते हैं।

इन दिनों अरुनिता और पवनदीप का एक वीडियो सोशल साइट पे खासा वायरल हो रहा है । जिसमे सुगंधा मिश्रा दोनों से ही कई तरह के सवाल जवाब के साथ ही यह भी पूछ लेती है कि दोनों एक दूसरे के लिए किस तरह का गाना डेडीकेट करना पसंद करेंगे इसके लिए उन्होंने कंडीशन भी बताई सुगंधा ने बताया कि यदि पवनदीप तुम्हे डांडिया मारे तो आप पवनदीप राजन के लिए कौन सा गाना गाना पसंद करोगी, इसमें अरूणिता कांजीलाल बोलती है कि वह ‘हमपे ये किसने हरा रंग डाला’ पवनदीप को डेडिकेट करेंगी ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड: पवनदीप संग रंग गयीं पहाड़ के रंग में अरुनिता, जानिए कैसे

वहीं जब पवनदीप राजन की बारी आती है और उनसे आदित्य पूछते हैं कि आप के सामने यदि अरूणिता कांजीलाल के शादी का कार्ड आ जाए। तो ऐसी स्थिति में आप अरूणिता कांजीलाल के लिए कौन सा गाना डेडीकेट करना पसंद करोगे तो ऐसे में वे कहते हैं कि वे इस तरह की सिचुएशन में अच्छा चलता हूं दुआओं में याद रखना डेडिकेट करना पसंद करेंगे बता दें कि यहां सॉन्ग रणबीर कपूर द्वारा फिल्माया गया है जो कि काफी ज्यादा पॉपुलर है। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top