उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: पंतनगर विश्वविद्यालय के छात्रों ने एक बार फिर परचम लहराया, नामी कंपनी में हुए चयनित जानिए कितना मिलेगा पैकेज

पंतनगर-: शिक्षा क्षेत्र में अहम योगदान देने वाले पंतनगर विश्वविद्यालय के छात्र छात्राओं का बड़ी कंपनियों में नियुक्तियों का सिलसिला जारी है। विश्वविद्यालय के सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय के प्रयासों से विद्यार्थियों का नामी कम्पनियों में चयन हो रहा है। मै. वीएनआर सीड्स प्राइवेट लिमिटेड एक गैर-सरकारी कंपनी है।

यह एक निजी गैर सूचीबद्ध कंपनी है और इसे शेयरों द्वारा सीमित कंपनी के रूप में वर्गीकृत किया गया है। यह कंपनी संकर बीजों के विकास और उत्पादन मेंसंलग्न है तथा यह कंपनी सब्जी, फल एवं आनाज के बीज प्रदान करता है तथा इस कारोबार को आगे बढ़़ानेे के लिए विश्वविद्यालय के सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय के माध्यम से विश्वविद्यालय के 03 विद्यार्थियों क्रमशः वरलक्ष्मी , नरेश एवं नेहा जुयाल को चयनित किया गया है। चयनित विद्यार्थियों को प्रतिक्षण के उपरान्त पैकेज लगभग रू. 5.40 से 7.20 लाख वित्तीय तथा अन्य सुविधाएं प्रतिवर्ष देय होगी।

विश्वविद्यालय के कुलपति, डा. ए.के. शुक्ला ने सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय के प्रयासों की सराहना की तथा चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। सेवायोजन एवं परामर्श निदेशक, डा. दीपा विनय ने चयनित विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने बताया कि इसी प्रकार अन्य क्षेत्रों में यह निदेशालय प्रयासरत है तथा अधिक से अधिक विद्यार्थियों की सफलता की कामना करता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top