उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: हल्द्वानी के इस क्षेत्र में खुला हाईटेक रिकॉर्डिंग स्टूडियो, जानिए

Uttarakhand News: सिंगिंग के शौकीन लोगों के लिए यह काम की खबर है कि ग्रामीण इलाकों में भी अब उनके टैलेंट को लोगों तक पहुंचाने के लिए आधुनिक सुविधाएं मिलने लगी है। इसी के तहत लालकुआं हल्दुचौड़ में हाईटैक रिकॉर्डिंग स्टूडियो स्थापित किया गया है। जिसे डी.के फिल्म प्रोडक्शन के नाम से खोला गया है।

इस प्रोडक्शन हाउस में तरह-तरह की वीडियो एडिटिंग और शूटिंग की जाएगी जैसे वीएफएक्स एडिटिंग, सिनेमैटोग्राफी, कैंडिड फोटोग्राफी प्री वेडिंग शूट सोंग्स सूट इत्यादि कार्य किए जाएंगे, डी.के फिल्म प्रोडक्शन के स्वामी अभय उपाध्याय ने बताया की ग्रामीण क्षेत्र में डी.के रिकॉर्डिंग स्टूडियो स्थापित करना उनका लक्ष्य था, जिससे उभरते हुए कलाकारों को नया मंच मिलेगा और उनके टैलेंट को देश दुनिया तक पहुंचाने का काम होगा। यह पूरे हल्दुचौड़ क्षेत्र के लिए गर्व की बात है ।

अभय उपाध्याय ने बताया की इस प्रोडक्शन हाउस को डि.ओ.पी पंकज बिष्ट मैनेज करेंगे जो कई सालों से अपना दबदबा फोटोग्राफी में बनाते हुए आए हैं।
अभय उपाध्याय ने बताया की इस व्यवसाय को शुरू करने में उन्हें लोक गायक प्रहलाद सिंह मेहरा व उनके पिताजी दयाकृष्ण उपाध्याय जी ने सहयोग किया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: देवभूमि के इस लाल ने बढ़ाया उत्तराखंण्ड का मान, मेजर नरेंद्र वल्दिया पे है सबको अभिमान

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top