उत्तराखण्ड

उत्तराखंड- पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी टीवी शो में मचाएगी धमाल, मिला इस पॉपुलर सीरियल से ऑफर

Indian Idol 12 fame Pawandeep and Arunita in tv serial- उत्तराखंड के चंपावत के पवनदीप राजन ने माया नगरी में अपना जलवा कायम रखा है। अपनी सुरीली आवाज के बल पर इंडियन आइडल सीजन 12 को अपने नाम करने वाले पहाड़ के पवनदीप राजन अपने फैंस के बीच आए दिन चर्चा में रहते हैं। अब इंडियन आइडल 12 में अपने सुरों के साज से लोगों का दिल जीतने वाली पॉपुलर जोड़ी पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) जल्‍द ही एक टीवी शो में नजर आएंगे। उन्‍हें पॉपुलर टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं 2 (Bade Acche Lagte Hai 2) में काम करने का ऑफर मिला है। ऐसे में उनके फैंस को सिंगिंग रियलिटी शो के बाद दोनों को दोबारा साथ देखने का मौका मिलेगा।

इंडियन आइडल में पवनदीप और अरूणिता की जोड़ी के लाखों करोड़ों फैंस थे, और इस जोड़ी को आज भी लोग बेहद पसंद करते हैं। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक सीरियल के सोमवार वाले एपिसोड में राम यानी नकुल मेहता (Nakuul Mehta) और प्रिया उर्फ दिशा परमार (Disha Parmar) की संगीत सेरेमनी होगी। इस दौरान गाने का प्रोग्राम भी होगा। इसी में पवनदीप और अरुणिता गाना गाते हुए नजर आएंगे। लोगों के दिलों में दोनों के लिए खास जगह है। यही वजह है कि फैंस इन्‍हें हमेशा साथ देखना चाहते हैं।

पवनदीप और अरूणिता की जोड़ी ने हाल ही में एक म्‍यूजिक वीडियो भी साथ में किया है, जो रिलीज हो चुका है। इसे दर्शकों का खूब प्‍यार मिल रहा है। और यह जमकर ट्रेंड कर रहा है पिछले 3 दिनों में ही 8 मिलीयन न्यूज़ इसे मिले हैं ।इस गाने का नाम ‘ओ सय्योनी’ है। इसे हिमेश रेशमिया ने कंपोज किया है। गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। बताया जाता है कि अरुणिता जल्द ही धर्मा प्रोडक्शंस के लिए भी गाना रिकॉर्ड करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- 'Indian Idol 12' के विजेता पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल

उत्तराखंड के पहाड़ी इलाके चंपावत से आकर सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 में पवनदीप राजन विनर थे। जबकि अरुणिता कांजीलाल फर्स्ट रनर अप चुनी गई थीं। शो खत्‍म होने के बाद से ही दोनों की जिंदगी बदल गई है। दोनों को एक से बढ़कर एक ऑफर मिल रहे हैं। उनके गाने रिलीज हो रहे हैं। वहीं कई दूसरे प्रोजेक्‍ट भी पाइपलाइन में हैं। फैंस ने उनकी जोड़ी को अरुदीप नाम दिया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top