उत्तराखण्ड

उत्तराखंड- पहाड़ के पवनदीप और अरुणिता कि जोड़ी दिखेगी बड़े अच्छे लगते हो टीवी सीरियल में, फैंस भी है इंतजार में

उत्तराखंड- चंपावत जिले के रहने वाले पवनदीप राजन इंडियन आइडल का खिताब जीतने के बाद अब टीवी सीरियल में भी नजर आएंगे । अपनी सुरीली आवाज से करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले पवनदीप राजन अब बड़े अच्छे लगते हैं 2 टीवी सीरियल में नजर आएंगे। टीवी सीरियल में राम (नकुल मेहता) और प्रिया (दिशा परमार) की शादी के सीक्वेंस में संगीत सेलिब्रेशन होगा, जिसमें इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन और फस्र्ट रनर-अप अरुणिता कांजीलाल ऑन-स्क्रीन जोड़ी के लिए एक प्रदर्शन करेंगे।

पवनदीप राजन ने बात करते हुए कहा, जब हम सेट पर गए, तो ऐसा लग रहा था कि वे उन लोगों में से हैं जिन्हें हम पहले से जानते हैं। कलाकारों और क्रू में से हर कोई हमारे लिए बहुत दयालु थे। खासकर नकुल और दिशा! इस समारोह का एक हिस्सा मेरे लिए सम्मान की बात है। आप कुछ जादुई क्षण देखेंगे जो स्क्रीन पर बनाए जाएंगे। दर्शकों के लिए एक आदर्श बॉलीवुड दृश्य होगा और शो निमार्ताओं ने विशेष प्रदर्शन जोड़कर इसे परिपूर्ण बनाने की कोशिश की है।

पवनदीप राजन के साथ गायिका अरुणिता कांजीलाल हैं। अपने अनुभव को साझा करते हुए अरुणिता कहती हैं,बड़े अच्छे लगते हैं मेरा पसंदीदा शो है। इसके अलावा, मुझे शादियों से जुड़ी हर चीज पसंद है। इसलिए, इस विशेष सीक्वेंस का हिस्सा बनने पर मेरी खुशी की कल्पना कीजिए। सेट पर शादी के पूरे शानदार माहौल और हमें इसका हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top