उत्तराखण्ड

नैनीताल में पली-बढ़ी शक्ति प्रभाकर ने KBC में जीते इतने लाख, हॉट शीट पर अमिताभ ने शक्ति से कही यह बात

Nainital News- इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) टीवी शो खासा चर्चाओं में है इससे पहले उत्तराखंड की पशु चिकित्सा विभाग की डॉ केबीसी के पहले ही राउंड में अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठ कर लाखों रुपए जीती थी और एक बार फिर उत्तराखंड के नैनीताल में पली-बढ़ी और शिक्षा लेने वाली शक्ति प्रभाकर ने कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट साझा की है।

बुधवार की रात को प्रसारित हुए कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) टीवी शो के एपिसोड में शक्ति प्रभाकर से बातचीत में अमिताभ बच्चन अपने बचपन की शेरवुड की यादों में खो गए। दरअसल अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट में बैठी शक्ति प्रभाकर की मां रतन ज्योति नैनीताल जिला कोर्ट में कार्यरत रहे और पिछले साल दिसंबर में ही सेवानिवृत्त हुई है। जो कि आप अपने घर लखनऊ रहती हैं। मां के साथ रहने की वजह से शक्ति ही स्कूली शिक्षा नैनीताल से हुई और डीएसबी केंपस से बीकॉम और डीएमएस भीमताल से मानव संसाधन प्रबंधन में एमबीए और अभी कुमाऊं विश्वविद्यालय से पीएचडी कर रही है।

अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट में कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के सवालों के जवाब देते हुए ₹6 लाख 40 हजार के 1 सवाल में शक्ति कन्फ्यूजन मैं जवाब नहीं दे पाई लिहाजा 3 लाख 20 हजार ही जीत पाई। अमिताभ बच्चन के साथ हुई बातचीत से वह काफी उत्साहित नजर आई। यही नहीं मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने जब शक्ति से डेट पर चलने के लिए पूछा तो वह शरमा गई, शक्ति को विश्वास नहीं हुआ कि अमिताभ बच्चन उनसे डेट पर चलने के लिए पूछ सकते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top