उत्तराखण्ड

उत्तराखंड:मडुवे के भटूरे और स्वादिष्ट रोटियों का स्वाद लीजिये, UKO4 रेस्ट्रो में

Uttarakhand News: अगर आप हेल्दी फूड के शौकीन हो और पहाड़ के मडुवे के व्यंजन का लजीज स्वाद लेना चाहते हो तो आपके लिए हल्द्वानी के काठगोदाम चौकी से 100 मीटर ऊपर यूके 04 रेस्ट्रो एक बेहतरीन विकल्प है। अब तक आपने मडुवे के बिस्किट केक और मिठाई ही खाई होगी लेकिन यहां आपको मडुवे के पिज़्ज़ा मडुवे के मोमो के अलावा मडुवे के भटूरे सहित कई अन्य लजीज व्यंजन का लाजवाब स्वाद मिलेगा।

मूल रूप से अल्मोड़ा के लंगड़ा के रहने वाले विनय बिष्ट ने यह रेस्ट्रो खोला है। जहां लोग दूर-दराज से मडुवे के पिज़्ज़ा और मोमो का स्वाद लेने पहुंचते हैं। एक दौर में विनय मुंबई में रेस्टोरेंट्स चलाते थे। लेकिन कोविड-19 के दौर में जैसा हजारों लोगों के साथ हुआ उसी प्रकार विनय भी हल्द्वानी वापस लौटे और उन्होंने अपना नया स्टार्टअप शुरू किया मडुवे के पिज़्ज़ा और मोमो में जबरदस्त रिस्पांस मिलने के बाद उन्होंने अब मडुवे का शेक, मडुवे के भटूरे और मडुवे की रोटी भी लजीज स्वाद के साथ लोगों को परोसना शुरू किया है।

विनय बिष्ट का कहना है कि उनका मकसद पहाड़ के कल्चर और पहाड़ के स्वास्थ्य वर्धक खाद्य सामग्रियों को लोगों तक पहुंचाना है। लिहाजा इसीलिए उन्होंने मडवा को चुना जो अपने आप में स्वास्थ्य के लिए बेहद लाभदायक है। जंक फूड को विनय के एक आईडिया ने हेल्दी फूड में बदल दिया। अब विनय यूके 04 रेस्टोरेंट बर्थडे पार्टी या छोटे इवेंट के लिए भी मडुवे के लाजवाब व्यंजन का स्वाद लोगों तक पहुंचा रहे हैं। अगर आप भी मडुवे के पिज़्ज़ा मोमोज और भटूरे सहित शेक के शौकीन हैं तो 9321316515 नंबर पर जानकारी ले सकते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top