उत्तराखंड: वेल्डन बेटा! ICSE बोर्ड में कक्षा 10 के इस विद्यार्थी ने अर्जित किए 93.2, उत्तराखंड को किया गौरवान्वित

Almoda News: कल ICSE बोर्ड का 10th Result घोषित हुआ। इसमें
नगर कुर्मांचल स्कूल में कक्षा 10 वी में पढ़ने वाले नगर पूर्वी पोखरखाली निवासी ध्रुव तिलारा ने 93.2 प्रतिशत अंक अर्जित किये। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय शिक्षकों और अभिभावकों को दिया है।

ध्रुव के पिता जितेंद्र सिंह तिलारा जागनाथ इंटर कॉलेज शौकियाथल में प्रवक्ता पद पर तैनात हैं। जबकि मां संगीता तिलारा अल्मोड़ा आकाशवाणी केंद्र में एनाउंसर हैं। ध्रुव तिलारा ने अपनी सफलता का श्रेय स्कूल के शिक्षकों और अभिभावकों को दिया है। ध्रुव ने बताया वह बोर्ड परीक्षाओं में अच्छे अंक अर्जित करने के लिए सुबह जल्दी उठकर पढ़ाई करते और रात को भी देर तक पढ़ते थे ।

आगे उन्होंने बताया कि बोर्ड परीक्षा में अच्छे अंक लाने के लिए नियमित अभ्यास जरूरी है। लिखने की आदत से भी अच्छे अंक अर्जित किये जा सकते हैं। लिखने से बहुत सी बात दिमाग में सेट हो जाती हैं साथ ही स्कूल में पढ़ाई जाने वाली हर बात पर ध्यान देना। घर आकर उसको फिर से पढ़ना भी आवश्यक है। ध्रुव की इस सफलता पर बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट भानु तिलारा, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल, डॉ. मीनाक्षी पांडे, किरन तिलारा, अंजली तिलारा आदि ने खुशी जताई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- नैनीताल जिले में स्कूल कॉलेजों के 100 मीटर के दायरे में तंबाकू गुटखा प्रतिबंध

यूके पॉजिटिव न्यूज़ ध्रुव के उज्जवल भविष्य की कामना करता है और ध्रुव और उनके परिजनों को हार्दिक बधाई बधाई देता है