उत्तराखंड:यहां दरोगा की बेटी की हत्या करने वाले आरोपी का शव एसडीआरएफ टीम ने इस नहर से किया बरामद।

देहरादून पुलिस में तैनात सब इंस्पेक्टर की बेटी की हत्या करने वाले आरोपी शैलेंद्र भट्ट का शव एसडीआरएफ की टीम ने चीला पावर हाउस के जलाशय से बरामद कर लिया है। एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर कविंद्र सजवान की टीम ने शव को पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जनपद देहरादून के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि विगत दिनों युवती की धारदार चाकू से हत्या करने के बाद आरोपी शैलेंद्र भट्ट के चीला शक्ति नहर में कूदने की जानकारी सामने आई थी। तभी से लगातार एसडीआरएफ की टीम शैलेंद्र भट्ट की तलाश चीला शक्ति नहर में कर रही थी। आज चीला पावर हाउस के जलाशय से एसडीआरएफ की टीम को एक शव बरामद हुआ। जानकारी करने पर मृतक की पहचान शैलेंद्र भट्ट के रूप में हुई।

एसएसपी ने बताया कि अभी तक की जांच में युवती के हत्याकांड में शैलेंद्र भट्ट के अलावा और किसी के शामिल होने की जानकारी नहीं मिली है। फिर भी एहतिहात के तौर पर पुलिस की जांच अभी भी जारी है। बता दे कि 6 मई को हरिद्वार देहरादून हाईवे पर तीन पानी फ्लाई ओवर के पास जंगल में युवती का शव पुलिस ने बरामद किया था। धारदार हथियार से युवती का गला रेता गया था।