उत्तराखंड: विदेशी धरती पे live show करते नज़र आये पहाड़ के पवनदीप साथ ही समां बाँधा अरुणिता ने

Uttarakhand News:इंडियन आइडल 12′ को लेकर दर्शकों के बीच काफी क्रेज देखने को मिला था। सीजन 12 का खिताब इस बार पहाड़ों के रहने वाले pawandeep rajan के सिर चढ़ा। वहीं arunita kanjilaal दूसरे और सायली कांबले तीसरे नंबर पर रहीं। पूरे सीजन में पवनदीप अपने गानों के साथ अरुणिता संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी काफी चर्चा में रहे। हलांकि दोनों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

वहीं शो खत्म होने के बाद भी दोनों एक साथ सुर्खियों में बनें हुए हैं। aruniita और pawandeep कई म्यूजिक वीडियोज और स्टेज शोज में एक साथ काम कर रहे हैं। इसी बीच अरुणिता और पवनदीप का एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है। पवनदीप राजन और अरुनिता का ये वीडियो सोशल मीडिया में जैम कर वायरल हो रहा । ये वीडियो उनके फैंन पेज पर पोस्ट किया गया है। उनका ये वीडियो विदेशी धरती के किसी लाइव इवेंट का है। इसमें आप देख सकते हैं के पवनदीप और अरुणिता स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है।

पवनदीप के फैंस पवनदीप के न सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी उनकी फैन फॉलोइंग को देख के खुश हैं । साथ ही पवनदीप को और भी ज्यादा कामयाब होता देखना चाहते हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: इंडियन आइडल के विनर पवनजीत जब पहुंचे चंपावत तो जानिए अपने करियर से लेकर अरुनिता तक उन्होंने क्या कहा

https://www.instagram.com/reel/CWPglcCFyPR/?utm_source=ig_web_copy_link