दिल दहला देने वाली घटना! लाख, करोड़ नहीं सिर्फ ₹10 के लिए कर दी युवक की हत्या!

कुछ घटनाएं ऐसी होती है जो इंसान का दिल दहला देती है। ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से सामने आई है जिसमे एक मामूली से ई रिक्शा का किराया देने को लेकर हुई । बहस में ई रिक्शा वाले ने उसके रिक्शे पर बैठे हुए व्यक्ति की मात्र ₹10 के लिए हत्या कर दी ।

कितनी शर्मनाक बात है , इंसान अपनी मानवता खोता जा रहा है। दरअसल शहर कोतवाली के बिजली खेड़ा इलाके में रहने वाले राजबहादुर नामक व्यक्ति के बेटे राजा बाबू की आगामी 19 फरवरी को शादी तय हुई थी । इसी सिलसिले में वह कार्ड बांटने के लिए मध्य प्रदेश जा रहा था। घर से बस स्टैंड के लिए रिक्शा पर बैठा था। परिवार जनों के मुताबिक रिक्शा चालक उसे ले जाने के ₹20 मांग रहा था, जबकि राज बहादुर ने मात्र ₹10 देने को ही कहा था। किराए को लेकर दोनों में विवाद हुआ , जिसको लेकर रिक्शा चालक और राज बहादुर में धक्का मुक्की होने के साथ-साथ मारपीट तक होने लगी ।

मारपीट के बीच राज बहादुर की नाक पर रिक्शा चालक ने जोर से मुक्का मारा जिसके कारण नाक से तेजी से खून बहने लगा और उसकी वही मृत्यु हो गई। राज बहादुर को जमीन पर खून से सना हुआ देखकर ड्राइवर मौके से भाग निकला। फिर आसपास के लोग एकत्र हो गए और पुलिस को सूचना दी । पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।हालांकि अभी तक आरोपी ड्राइवर फरार है उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने अपनी टीम तैनात की है।