उत्तराखंड-पहाड़ के जुबिन नौटियाल ने जीता फैंस का दिल, KBC की करोड़पति हिमानी को दिया ये खास तोहफा…

KBC:13 आज उत्तराखंड विश्व पटल पर छाया है। हर क्षेत्र में युवा अपनी प्रतिभा का डंका बजा रहे है। जुबिन नौटियाल के बाद पवनदीप राजन बॉलीवुड में सुरों का जादू बिखेंरने के लिए तैयार है। लेकिन इस बीच आपको सिंगर जुबिन नौटियाल की ये खबर पढक़र गर्व होगा कि हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 की विजेता हिमानी बुंदेला को सरप्राइज मिला है। उन्हें अपने आइडल सिंगर जुबिन नौटियाल से मिलने का मौका मिला है। जुबिन को देख हिमानी बुंदेला की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इसमें जुबीन को हिमानी के घर पर अचानक मिलने के लिए आते हुए देखा जा सकता है। जब केबीसी विजेता हिमानी से कहा गया था कि कोई उनका इंटरव्यू लेने आ रहा है। तभी जुबीन ने उनसे बातचीत करना शुरू की तो हिमानी ने उन्हें पहचान लिया कि वह कौन है।

बता दें कि हिमानी नेत्रहीन हैं और जब जुबीन नेे गाना शुरू किया तो वह जुबीन को पहचान गई। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया। डांस भी किया। जुबीन के प्रशंसकों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। जुबीन ने अपने एक बयान में कहा कि जब हिमानी ने मुझे शो के बाद एक वॉयस नोट भेजा तो मैं वास्तव में प्रभावित हुआ और मुझे लगा कि मुझे उनसे मिलना चाहिए। मुझे भारत के ऐसे प्रतिभाशाली लोगों से मिलकर बहुत खुशी हुई है। केबीसी के हालिया के सीजन में एक करोड़ जीतने वाली हिमानी ने एपिसोड में जुबीन नौटियाल को पसंद करने की बात कही थी। होस्ट अमिताभ बच्चन ने जुबीन से फोन पर बात भी कराई थी।

यह भी पढ़ें 👉  अरे वाह: हल्द्वानी के इस पत्रकार को माया नगरी में मिला ये सम्मान, दीजिये बधाई!