हल्द्वानी – पीलीकोठी निवासी दीक्षिता जोशी यूपीएससी परीक्षा में 58वीं रैंक पर

  • संघ लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित सिविल सेवा परीक्षा में पीलीकोठी बृजवासी कालोनी निवासी दीक्षिता जोशी यूपीएससी परीक्षा में 58वीं रैंक हासिल करने पर आयुक्त श्री दीपक रावत ने आवास पर जाकर बधाई दी। दीक्षिता ने आयुक्त को बताया कि उनकी आर्यमान बिडला स्कूल हल्द्वानी से 12वी कक्षा उत्तीर्ण करने के पश्चात पंतनगर विश्वविद्यालय से बीटेक तथा हिमाचल से एमटेक की परीक्षा उत्तीर्ण की।
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बॉलीबुड का ये दिग्गज अभिनेता बना देवभूमि का ब्रांड एम्बेसडर

• आयुक्त ने दीक्षिता जोशी को शुभकामनायें देेते हुये कहा कि उन्होंने परीक्षा की तैयारी आवास से ही की है यह हमारे नौजवान बच्चों के लिए एक अच्छी सीख है। उन्होंने कहा कि बडे शहरों के साथ ही छोटे शहरोें के बच्चे भी अपनी लगन व मेहनत से कोई भी मुकाम हासिल कर सकते है। उन्होंने दीक्षिता जोशी के पिताजी इंदु कुमार जोशी एवं माताजी दीपा जोशी के साथ ही पूरे परिवार को शुभकामनायें दी।

प्रेस नोट-2
• इसके पश्चात सिविल सेवा परीक्षा में जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा निवासी मीनाक्षी आर्या के 444रैंक आने पर आयुक्त श्री दीपक रावत ने उनके आवास पर जाकर बधाई दी। मीनाक्षी आर्या ने बताया कि जवाहर नवोदय विद्यालय सुयालबाडी से 12वीं कक्षा उत्तीर्ण की। इसके पश्चात श्रीनगर गढवाल से बीटेक किया।
• आयुक्त ने मीनाक्षी आर्या को शुभकामनायें देेते हुये कहा कि जो कार्य लगन व मेहनत से किया जाता है उसमें सफलता जरूर मिलती है। उन्होंने स्वयं अध्ययन कर इस सफलता को अर्जित किया है। उन्होंने मीनाक्षी के पिताजी दीवान राम, माताजी जानकी देवी के साथ ही पूरे परिवार को शुभकामनायें दी।


जिला सूचना अधिकारी, नैनीताल 05946220184