उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: इससे सस्ता और कहां? सिर्फ ₹99 से करवाइए टू व्हीलर सर्विस

हल्द्वानी- अगर आप अपने दो पहिया वाहन की स्मार्ट सर्विस चाहते हैं तो अब हल्द्वानी शहर में लालडाठ बाईपास के पास आपकी बाइक और स्कूटी की सर्विस के लिए स्मार्ट गैरेज खुल गया है। स्मार्ट गैरेज की सबसे खास बात यह है कि यहां 99 रुपये से बाइक/ स्कूटी की सर्विस शुरू है।

पूरे भारत में 100 स्मार्ट गैरेज सेंटर खोलने वाली कंपनी स्मार्ट गैरेज का यह उत्तराखंड में पहला सर्विस सेंटर है जिसमें आधुनिक तकनीक से सभी ब्रांडों की बाइक, स्कूटी की सर्विस की जाती है। स्मार्ट गैरेज एजेंसी ओनर पंकज भट्ट ने बताया कि यह दुपहिया वाहन सर्विस सेंटर इसलिए भी लोगों के लिए किफायती है क्योंकि यहां पिक एंड ड्रॉप सर्विस उपलब्ध है। आज के दिन में लोगों के पास अगर किसी चीज की कमी है तो वह समय है लिहाजा यहां अपने बाइक व स्कूटी की सर्विस देकर लाइव स्ट्रीमिंग के माध्यम से कस्टमर सबकुछ देख सकता है। सर्विस सेंटर ओनर पंकज भट्ट ने कहा है कि एक बार लोगों को स्मार्ट गैरेज को मौका देना चाहिए उसके बाद खुद लोग अपना समय और बाइक की बेहतर सर्विस के लिए यहां आएंगे।

स्मार्ट गैरेज कंपनी के फ्रेंचाइजी मैनेजर कुलदीप रावत ने बताया कि स्मार्ट गैरेज बाकी सर्विस सेंटर से इसलिए अलग है क्योंकि यहां कम रेट्स में बेहतर सर्विस दी जाती है इसके साथ ही स्मार्ट गैरेज अपने पार्ट्स में वारंटी देने वाली देश की एकमात्र कंपनी है । यदि सर्विस के दौरान आप स्मार्ट गैरेज कंपनी का पार्ट्स लग जाते हैं तो किसी भी तकनीकी दिक्कत के लिए उसकी वारंटी आपके काम आएगी जबकि और कोई कंपनी यह वारंटी नहीं देती।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : बंड की बेटी को डाॅक्ट्रेट की उपाधि, माँ के संघर्षों और प्रेरणा नें दिखलायी मंजिल की राह

.दो पहिया वाहन की सर्विस क्षेत्र में अपना नाम कमा चुके स्मार्ट गैरेज के कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि अब दुपहिया वाहनों के बाद स्मार्ट गैरेज 4 पहिया वाहन और जेसीबी तक सर्विस क्षेत्र में कदम उठाने जा रही है। उन्होंने कहा कि हल्द्वानी और उसके आसपास के क्षेत्र के बाइक स्वामियों के लिए यह बेहतरीन विकल्प है कि वह स्मार्ट गैरेज में आधुनिक तकनीक से अपनी बाइक की बेहतर सर्विस कर लाभ उठा सकते हैं। बाइक सर्विस के लिए आप सर्विस सेंटर के 9536385999/9536394999 इन नंबरों पर संपर्क करके ज्यादा जानकारी ले सकते हैं जबकि अगर आपको स्मार्ट गैराज की फ्रेंचाइजी की जानकारी लेनी हो तो इस नंबर 9027914014 पर संपर्क कर सकते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top