उत्तराखंड : पहाड़ के पवनदीप ने जब गया अरुढ़िता के लिए गाना , ‘चाँद छुपा बादल में ‘

Uttarakhand News : इंडियन आइडल 12 (Indian Idol Season 12) के सितारे पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता इन दिनों सोशल मीडिया के पॉपुलर फेस बनकर सामने आए हैं. उनकी सिंगिंग की कला के साथ ही उनका अंदाज भी फैंस को खास पसंद आ रहा है. बीते दिनों उन्हें कपिल शर्मा के सेट पर नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के साथ देखा गया था. शो के कई वीडियो सामने आए. वहीं उनमें से एक वीडियो ऐसा है जिसमे फैंस को अपनी ओर अट्रैक्ट कर लिया है. सोशल मीडिया पर उनकी ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इंडियन आइडल 12 (Indian Idol Season 12) की विजेता पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan Video) टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में गए हैं. इस शो में उनके साथ सिंगर और इंडियन आइडल की जज रह चुकीं नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ भी साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान पवनदीप राजन ने अरुणिता (Aarunita Kanjilal) के लिए खूबसूरत गाना ‘चांद छुपा बादल में’ गाते नजर आ रहे हैं. उनकी सिंगिंग सुन कपिल शर्मा ने भी उनकी जमकर सराहना की. उनके इस अंदाज ने ना केवल अरुणिता का दिल चुराया है बल्कि फैंस का भी दिल चुरा लिया है. इंटरनेट पर यह वीडियो खास पसंद की जा रही है.

आपको बता दें कि पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का खिताब अपने नाम किया था. वहीं अरुणिता कांजीलाल रनरअप रही थीं. शो के दौरान फैंस ने दोनों पर अपना जमकर प्यार लुटाया. वहीं दोनों के आए दिनों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी पवनदीप अपनी सिंगिग की कला से लोगों का दिल जीतते नजर आते हैं तो कभी अरुणिता के लिए गाना डेडिकेट कर उनके दिल पर राज करते हैं.