उत्तराखण्ड

उत्तराखन्ड:आखिर क्या है पहाड़ के पवनदीप के दिल के भाव अरुनिता को लेकर, जानिए

Uttaraknd news : टीवी जगत का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल अब खत्म हो चुका है वहीं इस रियलिटी शो के विजेता पहाड़ के लाल पवनदीप राजन बने । इंडियन आइडल 12 के सीजन में पवनदीप राजन और और अरूणिता कांजीलाल की जोड़ी ने कमाल कर दिखाया है । वहीं दर्शकों को इन दोनों की जोड़ी भी काफी ज्यादा पसंद आई है भले ही इंडियन आइडल खत्म हो चुका है परंतु पवनदीप राजन और अरुनिता अभी फ्री नहीं हुए हैं उनके पास एक के बाद एक कई सारे प्रस्ताव आ रहे हैं।

बता दें कि इस सीजन के बाद पवनदीप और अरूणिता की लोकप्रियता में काफी ज्यादा उछाल देखने को मिल गया है और ऐसा भी बताया जा रहा है कि पवनदीप और अरूणिता एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं और दोनों ही एक दूसरे के साथ समय व्यतीत करते हैं परंतु हाल ही के इंटरव्यू के दौरान पवनदीप ने अरूणिता के साथ लिंक की खबरों पर अपनी सफाई भी दी है!

दरअसल गायक पवनदीप ने link-up की बात पे कहा था कि हमारा जो भी रिलेशनशिप है वह यह है कि हम बहुत ही अच्छे दोस्त हैं ,यह केवल दोस्ती है और इसे कुछ और नाम मत दीजिए! लेकिन यह शो खत्म हो चुका है और इसके खत्म होने के बाद भी फैंस दोनों की जोड़ी को आज भी बहुत ज्यादा याद कर रहे हैं। पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल का खिताब अपने नाम कर लिया था ।और अरूणिता कांजीलाल ने भी अपनी मीठी आवाज से सभी लोगों का दिल जीता है था । आज भी फैंस इन दोनों की कैमेस्ट्री को खूब पसंद करते हैं ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top