उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: पहाड़ की उर्वशी रौतेला मिस यूनिवर्स 20 21 की जज बनकर लौटी वापस

इजराइल में हुए 70वें मिस यूनिवर्स 2021 में बतौर में जज शामिल होकर कर देश का सर गर्व से ऊंचा करने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भारत लौट आई हैं। एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर गुलाबी रंग के एम्बेलिश्ड ड्रेस में स्पॉट किया गया । इस दौरान उनके चेहरे की चमक साफ बयां कर रही थी कि वो भारत आकर कितनी खुश हैं। उर्वशी रौतेला मिस यूनिवर्स में बतौर जज शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की भारती महिला बनी और देश के लिए अपने आप में एक और गौरव का विषय है।

इसी के साथ 12 दिसंबर को जब मिस यूनिवर्स की घोषणा के दौरान भारत का नाम लिया गया और हरनाज सिंधू के माथे पर ताज सजाया जा रहा था, तब उर्वशी की आंखों में खुशी के आंसु देखे गए थे। एक्ट्रेस उस दौरान बेहद भावुक हो गई थीं और अपनी कुर्सी से खड़ी होकर तालियों के साथ हरनाज के लिए खुशी और गर्व जाहिर करती नजर आई थीं। खुद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के लिए ये भी मिस यूनिवर्स में जज बनकर शामिल होना एक भावुक पल था। क्योंकि वो खुद साल 2015 में बतौर प्रतियोगी शामिल हुई थीं और भारत का प्रतिनिधित्व किया था।

वहीं एयरपोर्ट पर स्पॉट होने के दौरान उर्वशी का फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस दौरान उनके चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान थी, जो ये बयां कर रही थी कि उर्वशी भारत वापस आकर कितनी खुश हैं। इससे पहले बीती रात हरनाज संधू को भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जब वो मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर पहली बार अपने देश पहुंचीं। उन्हें देखने के बाद एयरपोर्ट पर फैंस का जमावड़ा लग गया था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top