उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: हल्द्वानी के इस युवा ने मायानगरी में रोशन किया देवभूमि का नाम, जानिए कौन हैं ये

Uttarakhand News : देवभूमि के युवा जितना अपनी संस्कृति और साहित्य से लगाव रखते हैं। उतना ही मॉडर्न जमाने में भी अपनी पकड़ को मजबूत रखते हैं। ऐसा कोई मौका नहीं, कोई क्षेत्र नहीं जहां पर उत्तराखंड के युवा नाम रौशन करने से पीछे रहे हों। इस बार मायानगरी में हल्द्वानी के कृष्णा पांडे ने उत्तराखंड का नाम रौशन किया है। कृष्णा पांडे ने स्टैंड अप कॉमेडी कर दो लाख रुपए का इनाम जीता है।

गुरुकुल विहार कुसुमखेड़ा हल्द्वानी के रहने वाले कृष्णा पांडे ने शहर के साथ-साथ पूरे नैनीताल जिले को जश्न मनाने का मौका दिया है। दरअसल ताइवान एक्सीलेंस कंपनी ने मुंबई में एक स्टैंड अप प्रतियोगिता का आयोजन किया था। जिसमें भारत के कोने-कोने से बेहतरीन हास्य कलाकार आए थे। इनमें से पहले टॉप 25 को चुना गया था।

कृष्णा पांडे भी इस लिस्ट में शामिल थे। बाद में कृष्णा पांडे को मुंबई में ऑडिशन देने के लिए बुलाया गया। उन्होंने मुंबई में जजेस के सामने ऑडिशन देकर सबका दिल जीत लिया। बता दें कि जजेस में अभिनेत्री कविता कौशिक भी थीं। अच्छी परफॉर्मेंस के साथ ही कृष्णा पांडे को टॉप फाइव में सेलेक्ट होने का मौका मिला।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बिनसर में हुई बर्फबारी, पर्यटकों ने उठाया जम कर लुफ्त

यह कृष्णा पांडे की मेहनत और कला के प्रति अपने संकल्प का ही नतीजा है कि वह इस प्रतियोगिता में विजयी रहे। जी हां, टॉप 5 में कृष्णा पांडे को पहला पुरस्कार मिला। उन्हें इनाम के तौर पर दो लाख रुपए का चेक दिया गया। साथ ही अन्य 4 प्रतिभागियों को 50 हजार रुपए का इनाम मिला। बता दें इस मौके पर कृष्णा पांडे ने अपने मेंटर, जजेस, अपूर्वा वाजपेयी और आकाश गौरव को धन्यवाद ज्ञापित किया है। उन्होंने कहा मेरे गुरुओं की वजह से ही मुझे यह मुकाम हासिल हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (महिला) बॉक्सिंग प्रशिक्षक भाष्कर भट्ट को वर्ष 2021 का द्रोणाचार्य अवार्ड मिला,बॉक्सिंग में उत्तराखंड के पहले अवार्डी बने भट्ट, दीजिये बधाई

आपको बता दें कि कृष्णा पांडे साल 2018 से स्टैंड अप कॉमेडी कर रहे हैं। वह बताते हैं कि उन्होंने 4 साल पहले मुंबई से ही अपना यह सफर शुरू किया था। उनकी 12वीं तक की पढ़ाई हल्द्वानी स्थित सेंट पॉल स्कूल से पूरी हुई है। वह फिलहाल मुंबई में ही स्टैंड अप कॉमेडी करते हैं। साथ में एक फ्रीलांस एडिटर भी हैं। इस मौके पर उनकी माता रश्मि पांडे और पिता टीडी पांडे को भी बहुत गर्व है। फिलहाल कृष्णा पांडे को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top