उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड: पहाड़ के इस लाल ने गया ए.आर. रहमान के साथ गाना।

Uttarakhand News : उत्तराखंड के निवासी मयंक कापड़ी ने बालीवुड की फिल्म अतरंगी रे में प्रसिद्ध संगीतकार एआर रहमान के साथ काम किया है। मयंक ने इस फिल्म में तूफां सी कुड़ी गाने में अपनी आवाज दी है। मयंक हाल ही में मुंबई में हुए फिल्म के आडियो लांच का हिस्सा भी थे।

शहर निवासी मयंक कापड़ी ने बालीवुड की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में प्रसिद्ध संगीतकार एआर रहमान के साथ काम किया है। मयंक ने इस फिल्म में ‘तूफां सी कुड़ी’ गाने में अपनी आवाज दी है। मयंक हाल ही में मुंबई में हुए फिल्म के आडियो लांच का हिस्सा भी थे। लांच में रहमान के साथ फिल्म डायरेक्टर आनंद एल राय, अभिनेता अक्षय कुमार, अभिनेत्री सारा अली खान, टी सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार समेत कई जानी-मानी हस्तियां मौजूद थीं।

मयंक ने रहमान के अलावा दक्षिण व बालीवुड के कई कलाकारों के साथ भी काम किया है। इंजीनियरिंग में पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री लेकर कुछ साल विदेश में नौकरी करने के बाद मयंक ने वेस्टर्न क्लासिकल, हिन्दुस्तानी व कर्नाटक संगीत में शिक्षा हासिल की। वह दक्षिणी व बालीवुड फिल्मों में संगीतकार, गायक व म्यूजिक प्रोड्यूसर के तौर पर काम करने के अलावा डाक्यूमेंट्री, इंडिपेंडेंट म्यूजिक और विज्ञापन क्षेत्र में भी संगीत दे रहे हैं। मयंक की इस उपलब्धि पर सीमांत जनपद के लोगों ने खुशी जताते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखन्ड:आखिर क्या है पहाड़ के पवनदीप के दिल के भाव अरुनिता को लेकर, जानिए

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई ‘अतरंगी रे’ इन दिनों में सुर्खियों में है। बिल्कुल नए कांसेप्ट पर बनी फिल्म बिहार के प्रतीक के रूप में हर उस जगह की है जहां जहां प्यार के नाम पर सबसे ज्यादा हिंसा होती है। जबकि कभी वहां अपने हमसफर चुनने के लिए स्वंयवर होते थे। ‘अतरंगी रे’ प्यार के सख्त इम्तिहान से गुजरने वाले सज्जाद, विशु और रिंकु की म्यूजिकल पेशकश है। हिरोइन रिंकू सूर्यवंशी और नायक विशु की जबर शादी करवा दी जाती है। असल में जबकि रिंकू को सज्जाद से मोहब्बत है। उसकी खातिर वह सात सालों में हर बार उसके साथ भागने की कोशिश कर चुकी है, मगर हर बार असफल रही है। कहानी उन तीनों रोल को निभाने वाले एक्टर धनुष, सारा अली खान और अक्षय कुमार की अदायगी पर डिपेंड करती है। पूरी फिल्म इन तीनों के कंधों पर सवार है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top