उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: देवभूमि के इस शिक्षक को मिला ग्लोबल ग्रीन अवार्ड 2021, दीजिए बधाई

Uttarakhand News : आज उत्तराखंड राज्य में एक से एक प्रतिभाएं उभर कर देश-विदेश अपना नाम कमा रही है। उत्तराखंड की प्रतिभाएं अब किसी परिचय की मोहताज नहीं रही। यह देखकर जहां एक और हर्ष का अनुभव होता है वहीं दूसरी ओर हमें उत्तराखंडी होने पर गर्व भी महसूस होता है।

उत्तराखंड की एक ऐसी ही प्रतिभा है सत्येंद्र भंडारी । सतेंद्र मूल रूप से रुद्रप्रयाग के रहने वाले हैं तथा राजकीय प्राथमिक विद्यालय कोट तल्ला में प्रधानाध्यापक है। पर्यावरण सहित अन्य कई बेहद खास मुद्दों पर हमारे समाज को जागरूक करने का प्रयास किया है ।

सत्येंद्र भंडारी को लाइफ लाइन फाउंडेशन और सोमनाथ नक्षत्र वाटिका ट्रस्ट की ओर से बोलो बल ग्रीन अवार्ड 2021 से सम्मानित किया गया है यह उत्तराखंड वासियों के लिए बहुत ही गर्व की बात है । लाइफ लाइन फाउंडेशन और सोमनाथ नक्षत्र वाटिका ट्रस्ट की ओर से देश के लगभग 42 लोगों को ग्लोबल ग्रीन अवार्ड 2021 से सम्मानित किया गया जिसमें सत्येंद्र भंडारी का नाम भी शामिल था हम आपको बता दें है कि उन्हें यह पुरस्कार शिक्षा पर्यावरण व अन्य जागरूकता कार्यों में सराहनीय योगदान देने के लिए प्रदान किया गया है । सत्येंद्र भंडारी आज के युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत है सत्येंद्र भंडारी की इस सफलता से जहां उनके परिवार में खुशी की लहर है वही समूचे क्षेत्र में भी खुशियां छाई हुई है। यूके पॉजिटिव न्यूज़ की ओर से सत्येंद्र भंडारी को बहुत-बहुत बधाई ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यंग स्टार क्रिकेट लीग में खेलेंगे हल्द्वानी के पीयूष तिवारी

उनके इस सम्मान से उनके पूरे परिवार में खुशी का माहौल है और उनके क्षेत्र में भी खुशी की लहर है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top