उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: दक्षिण भारत का यह सुपर हीरो इन दिनों उत्तराखंड में, देवभूमि के प्रति खींच लाया आकर्षण यहां ।

Uttarakhand News : यह तो हम सभी मानते हैं कि उत्तराखंड अपनी नैसर्गिक खूबसूरती के लिए जय प्रसिद्ध है , और यहां की शांत वादियां , खूबसूरत नजारे , नदी, झरने , ऊंचे – ऊंचे पहाड़ बरबस ही लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं । यही वजह है कि उत्तराखंड मैं लोग लाखों की तादाद में आए दिन यहां आते हैं और यहां की खूबसूरत वादियों में कहीं खो से जाते हैं।

उत्तराखंड की खूबसूरती का जादू आम लोगों के सर पर तो चढता ही है। लेकिन अब इससे बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा और बॉलीवुड तक तो ठीक था लेकिन अब तो दक्षिण भारत के अभिनेताओं को भी उत्तराखंड खासा आकर्षित कर रहा है।

इन दिनों उत्तराखंड में दक्षिण भारत के सुपर हीरो अल्लू अर्जुन आए हुए हैं। पुष्पा द राइज फिल्म में अल्लू अर्जुन का एक अलग ही रूप दर्शकों को देखने को मिला है। पुष्पा द राइज फिल्म की अपार सफलता के बाद अल्लू अर्जुन खुद को रिफ्रेश करने के लिए और फिल्म के दौरान जो थकान उन्हें महसूस हुई उसको मिटाने के लिए उत्तराखंड की हसीन वादियों में आए हुए हैं। अगले 5 दिनों तक अल्लू अर्जुन उत्तराखंड में ही रहेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : देवभूमि का मान बढ़ाया इस नन्हे से बच्चे ने जानिए,पूरी खबर

बता दें कि अल्लू अर्जुन का कहना है कि खुद को रिफ्रेश करने के लिए थकान को मिटाने के, लिए और आंतरिक सुकून के लिए उत्तराखंड से बेहतर कोई जगह नहीं है । यही कारण है कि उत्तराखंड के प्रति उनका मोह बहुत अधिक बढ़ गया है और भविष्य में वह बार-बार उत्तराखंड आना चाहते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top