उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: लोक गायिका माया उपाध्याय का यह गीत लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आप भी सुनिए

उत्तराखंड के जाने-माने लोक गायिका माया उपाध्याय और लोक गायक राकेश खानवाल क्यों जबरदस्त आवाज ने एक बार फिर से धूम मचाया है। यूटुब चैनल “मसकबीन” पर रिलीज गीत “क्रीम पौडरा” राकेश खनवाल और लोकगायिका माया उपाध्याय द्वारा गाया गीत यूटुब पर दर्शको द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है,जिसकी इंस्टाग्राम में अभी तक 6500 से अधिक रील्स बन चुकी है,और यूटुब पर यह 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, अगर गीत आपने नही सुना तो एक बार अवश्य सुने।

लोकप्रिय युवा लोक गायक राकेश खनवाल व् सुप्रसिद्ध लोक गायिका माया उपाध्याय का हास्य गीत क्रीम पौडरा वीडियो रिलीज हो गया है। वीडियो गीत को 1 दिन में 50 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है। यह वीडियो गीत क्रीम पौडरा को मशकबीन प्रोडक्शन यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। रिलीज होते ही वीडियो वायरल हो गई जिस गीत में लोगों ने रिल्स बनाकर फेसबुक इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिए हैं। उत्तराखंड के हास्य कलाकार पदम गुंसाई पन्नू दा व् अनिनेत्री स्वेता मेहरा का बेहतरीन प्रदर्शन लोगों को पसंद आ रहा है।

पदम गुंसाई ने उत्तराखण्ड संगीत जगत में बीते कई दसको से बेहतरीन काम किया है इनके फैन फॉलोइंग विदेशों तक हैं। इनके वीडियो गीतों को देखने का इंतज़ार दर्शकों रहता है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- माया उपाध्याय का एक और खूबसूरत गीत रिलीज, देखें "रँगीली बाना"

यहीं उत्तराखण्ड में अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरने वाले युवा गायक राकेश खनवाल ने भी गीत में चार चांद लगा दिए हैं। जिसमें दर्शक थिरकने में मजबूर हो हो रहे हैं। राकेश खनवाल का साथ लोक गायिका माया उपाध्याय ने दिया है। माया उपाध्याय के एक के बाद एक सुपरहिट वीडियो गीत मार्किट में आ रहे हैं। जिन गीतों को दर्शक खूब पसंद कर रहे है। बता दें कि क्रीम पौडरा गीत के बोल इतनी खूबसूरत तरीके तरीके से गाये हैं जो की सुनने में भी बहुत मजा आ रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- Pawandeep Rajan और Arunita की जोड़ी ने मचाया धमाल, नाचने को मजबूर हुए सभी घरवाले, देखिए "बड़े अच्छे लगते हैं 2" में

वीडियो में पन्नू गुंसाई व् स्वेता मेहरा की नोक झोक दियाई है। जैसे की एक पति व् पत्नी के बीच घर के काम व मेले (कौतिक) में जाने का मन को लेकर दर्शाया गया है। पति बोलता है कि चल कौतिक घूम के आते हैं तैयार होकर गालों में क्रीम पौडर लगा ले तेरे साथी सभी तैयार होकर मेले में जाने लगे हैं। तभी पत्नी बोलती है कि मेरा घर में इतना सारा काम है मेरे पास ना ही अच्छे कपडे है जिनको पहन कर में अपनी सहेलियों व् आपके साथ कौतिक में जा सकूँ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड की बेटी वंदना कटारिया का हॉकी में चयन, टोक्यो में खेलेंगी ओलंपिक

वीडियो गीत के अंत में पति अपनी पत्नी को कहता है कि तुझे चूड़ियां, कपड़े व् जलेली, समोसे खिलाऊंगा अब तैयार हो जा तभी जल्द से खुश होकर पत्नी तैयार हो जाती है तभी दोनों मेलेकौतिक) के लिए निकल जाते हैं यह दर्शाया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top