उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: पहाड़ का ये लाल पहुंचा माया नगरी, अब सब को हँसा हँसा के करेगा लोट- पोट

Uttarakhand News: दुनिया के हर कार्यक्षेत्र में हमारे उत्तराखंड के युवा अपना लोहा मनवा रहे हैं। ये तो पता पहले ही था कि प्रदेश में प्रतिभाशाली और गुणी युवाओं की कोई कमी नहीं है। अब कई सारे युवा इस यकीन को पक्का करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। मायानगरी में अपने सपनों की दुनिया तलाश रहे हल्द्वानी के कृष्णा पांडे स्टैंड अप कॉमेडीके क्षेत्र में हर रोज नए मुकाम हासिल कर रहे हैं। आपको जानकर खुशी होगी कि आपके शहर के कृष्णा सब टीवी पर आने वाले हैं। गुरुवार रात सोनी सब टीवी पर गुड नाइट इंडिया में कृष्णा की परफॉर्मेंस होने वाली है।

गुरुकुल विहार कुसुमखेड़ा हल्द्वानी के रहने वाले कृष्णा पांडे ने जनवरी माह में स्टैंड अप कॉमेडी कर दो लाख रुपए का इनाम जीता था। ताइवान की एक कंपनी द्वारा कराई गई प्रतियोगिता में कृष्णा को इनाम के तौर पर दो लाख रुपए का चेक दिया गया था। अब कृष्णा अपने सपने की तरफ एक और कदम बढ़ाने में कामयाब रहे हैं। दरअसल सोनी सब टीवी पर पिछले कुछ समय से स्टैंड अप कॉमेडी पर आधारित गुड नाइट शो प्रसारित किया जा रहा है। इस शो में अबतक इस फील्ड के बड़े महारथी जैसेहर्ष गुजराल, अपूर्व गुप्ता, जिया शंकर आदि शिरकत कर चुके हैं।

इसी शो में अब हल्द्वानी का लड़का भी नजर आने वाला है। कृष्णा पांडे ने कुछ दिनों पहले इस शो के लिए मुंबई में शूट किया था। शो तक पहुंचने के सफर को लेकर कृष्णा बताते हैं कि उन्होंने गुड नाइट इंडिया की टीम को अपनी परफॉर्मेंस का लिंक भेजा था। जिसके बाद टीम के कहने पर एक छह मिनट की ऑडिशन वीडियो भेजी। वो टीम को इतनी पसंद आई कि उन्होंने तुरंत ही ऑफिस बुला लिया। कृष्णा की परफॉर्मेंस वाला एपिसोड गुरुवार रात 10.30 बजे से सोनी सब टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- पहाड़ के कुलदीप का संतोष ट्राफी के लिए चयन, दिल्ली के साथ होगा पहला मुकाबला

कृष्णा का कहना है कि ये एक बहुत अच्छा अनुभव था। अमित टंडन सर, जिया शंकर मैम, अपूर्व गुप्ता सर, आरिज सैयद सर ने काफी कुछ सिखाया। शो की टीम बहुत अच्छी थी। इतने बड़े औहदे के लोग मदद कर रहे थे, ये देखकर अच्छा लग रहा था। कृष्णा ने अपने परिवार को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहा है। कृष्णा पांडे साल 2018 से स्टैंड अप कॉमेडी कर रहे हैं। वह बताते हैं कि उन्होंने 4 साल पहले मुंबई से ही अपना यह सफर शुरू किया था। उनकी 12वीं तक की पढ़ाई हल्द्वानी स्थित सेंट पॉल स्कूल से पूरी हुई है। वह फिलहाल मुंबई में ही स्टैंड अप कॉमेडी करते हैं। साथ में एक फ्रीलांस एडिटर भी हैं ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top