उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: इस वजह से पवनदीप राजन के म्यूजिक वीडिओज़ में नहीं दिखेंगी अरुणिता कांजीलाल

Uttarakhand News: इंडियन आइडल 12 खत्म हो गया है, लेकिन फैंस के सिर से इनका खुमार अब तक नहीं उतरा है । शो खत्म होने के बाद भी लोग इन्हें साथ देखने के लिये एक्साइटेड रहते हैं। फैंस के इस प्यार को देखते हुए अब तक अरुणिता-पवनदीप साथ में कई म्यूजिक वीडियोज और इवेंट भी कर चुके हैं ।

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल ने अब तक कई कंटेस्टेंट्स को स्टार्स बनाया है. अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन भी इन्हीं चंद कंटेस्टेंट्स में से एक हैं । इंडियन आइडल 12 में दोनों ने अपनी आवाज से लोगों का दिल जीत लिया. दोनों जब भी साथ परफॉर्मेंस देते लोगों का मन मोह लेते थे । धीरे-धीरे शो की ऑडियंस को इनकी जोड़ी पसंद आने लगी और ये सबके चहेते बन गये. हांलाकि, अब इनके फैंस के लिये एक बुरी खबर है ।पवनदीप के अगले म्यूजिक वीडियो में अरुणिता साथ नहीं होंगी ।

कुछ समय पहले ही दोनों ने साथ मिल कर राज सुरानी की म्यूजिक वीडियो सीरीज भी साइन की थी. पर अब इस म्यूजिक वीडियो में अरुणिता कांजीलाल नहीं होंगी।यानि अरुणिता की जगह हमें पवनदीप के साथ दूसरी एक्ट्रेस दिखाई देंगी।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरुणिता कांजीवाल ने म्यूजिक वीडियो में काम करने से मना कर दिया है। अरुणिता म्यूजिक वीडियो को सिर्फ अपनी आवाज देंगी । पवनदीप के साथ एक्ट कोई और करेगा। इस बारे में राज सुरानी का कहना है कि ‘अरुणिता म्यूजिक वीडियो में एक्ट करने में कंफर्टेबल नहीं हैं । अब उनकी जगह दूसरी एक्ट्रेस को लिया जायेगा. इसके साथ ही वो अरुणिता और उनके पेरेंट्स के फैसले का सम्मान करते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- अब इस अवतार में दिखे पहाड़ के पवनदीप, इंडियन आइडल जीतने के बाद, लगातार चर्चाओ में

निर्देशक राज सुरानी का कहना है कि पहले अरुणिता ने कमिटमेंट किया था कि वो म्यूजिक वीडियो में काम करेंगी। पर बाद में उन्होंने मना कर दिया. क्या सच में अरुणिता एक्टिंग करने में कंफर्टेबल नहीं हैं। या फिर उनके और पवनदीप के रिश्ते में कोई टकराव चल रहा है. रियल वजह जो भी हो, लेकिन खबर उनके फैंस का दिल तोड़ने वाली है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top