उत्तराखंड:देवभूमि पहुँची बॉलीबुड की ये मशहूर जोड़ी

Uttarakhand News: फिल्मस्टार्स के लिए उत्तराखंड पहली पसंद बनता जा रहा है। बॉलीवुड कलाकार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों अल्मोड़ा में हैं। दोनों बिनसर में एक रिजार्ट में रुके और रविवार को अपनी शादी की तीसरी सालगिरह बिनसर में ही मनाई। बता दें कि दोनों ने 14 नवंबर, 2018 को इटली में शादी की थी। इटली के लेक कोमो स्थित 700 साल पुराने विला डेल बालबियानेलो में कोंकणी और फिर सिंधी रीति-रिवाज से दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार को बॉलीवुड का ये कपल मुंबई से अल्मोड़ा पहुंचा। डीनापानी स्थित हेलीपैड पर उतरने के लिए जिला प्रशासन से अनुमति ली गई थी। इसके बाद दोनों बिनसर स्थित मैरी बटन रिजार्ट में पहुंचे। दोनों दर्शकों से दूर ही नजर आए। उन्होंने सालगिरह पर कोई खास ऑर्डर नहीं दिया। दोनों मंगलवार शाम को मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे। दीपिका साल 2017 नरेंद्र नगर पहुंची थी। रणवीर और दीपिका की प्रेम कहानी रामलीला फिल्म से शुरू हुई।
उत्तराखंड की खूबसूरती की बात करें तो बॉलीवुड के लोग यहां पर अपना ठिकाना भी खोज रहे हैं। कई स्टार्स यहां पर अपना घर बनवा चुके हैं। वहीं फिल्म मेकर उत्तराखंड को शूटिंग के लिहाज से बेहद अहम मानते हैं। पहले के मुकाबले सरकार ने भी फिल्मकारों को छूट दी है और ऐसे में उत्तराखंड में शूटिंग को लेकर उनका रूझान भी बढ़ रहा है। सबसे अहम फिल्म शूटिंग की वजह से स्थानीय लोगों को रोजगार मिल रहा है।