उत्तराखंड: पहाड़ की इस बेटी ने बनाई फिल्म,यूट्यूब पर करेगी लांच,ट्रेलर देख उड़ जाएंगे आपके होश

पिथौरागढ़ उत्तराखंड : नेपाल सीमा से सटे झूलाघाट कस्बे की दोली गांव निवासी आरती भट्ट ने बालीवुड फिल्म हंड्रेड ड्रेसेज में बतौर निर्देशक व लेखिका के रूप में काम कर बड़ी उपलब्धि हासिल की है। आरती की यह पहली फिल्म है। सीमित संसाधनों के बावजूद आरती ने विषम परिस्थितियों में खुद के बंदोबस्त प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले फिल्म का निर्माण किया है।

YouTube player

आरती ने बताया कि इस फिल्म में सभी किरदार नए हैं, लेकिन अब उन्हें इस फिल्म को रिलीज करने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म में कोई बड़ा एक्टर नहीं होने के कारण उन्हें फिल्म रिलीज करने में बालीवुड से सहयोग नहीं मिल पा रहा है। जिस कारण उन्होंने इस फिल्म को अब सीधे जनता के सामने प्रस्तुत करने का फैसला लिया है। इसके लिए उन्होंने यूट्यूब चैनल का सहारा लिया है। आरती ने लोगों से उनके बंदोबस्त प्रोडक्शन यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइव करके अपनी प्रतिक्रिया देकर सहयोग करने की अपील की है, ताकि बालीवुड में बदलाव लाया जा सके।

==========

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- कृषि मंत्री ने माता मंगला से भेंट कर गढ़वाल और कुमाऊं के लिए दो रेफ्रिजरेटड वाहन का किया अनुरोध

एक अगस्त को रिलीज होगी फिल्म-
आरती ने बताया कि उन्हें जनता से काफी उम्मीदें है। कहा कि इस फिल्म को बनाने में टीम के सभी सदस्यों ने अपनी जमा पूंजी लगाई है। सभी कलाकार विभिन्न प्रांतों से है। एक अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म को जनता असीम प्यार देकर नया इतिहास रचेगी। भविष्य में आरती संस्कृति एवं परंपरा पर आधारित कुमाऊंनी वीडियो एलबम बनाकर धूम मचाना चाहती है। फिलहाल अभी अपनी फिल्म हंड्रेड ड्रेसेज की कामयाबी के बाद ही अगला कदम उठाएंगी।