उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: बॉलीवुड का यह दिग्गज कलाकार पहुंचा नैनीताल के प्रतिष्ठित मिष्ठान भंडार में।

Uttarakhand News : उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों से बॉलीवुड का नाता दिनों दिन बढ़ता जा रहा है उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में कोई ना कोई बॉलीवुड अभिनेत्री अभिनेता आता रहता है और यहां आकर या के खूबसूरत वादियों को अपनी फिल्मों के सीन में और तस्वीरों में कैद करके माया नगरी ले जाता है।

इन दिनों जाने-माने अभिनेता आशीष विद्यार्थी उत्तराखंड नैनीताल पहुंचे हैं। आशीष विद्यार्थी बॉलीवुड के उन 10 कलाकारों में है जिन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक्टिंग की छाप तो छोड़ी है साथ ही साथ अपनी कलाकारी का लोहा भी मनवाया है।

दरअसल आशीष विद्यार्थी इन दिनों नैनीताल अपने किसी निजी कार्य के चलते आए हैं। यहां आशीष विद्यार्थी नयना मिष्ठान भंडार जोकि मल्लीताल में स्थित है और मल्लीताल की सबसे प्रतिष्ठित मिष्ठान की दुकान है वहां पर जलेबी का स्वाद लेने आए ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: चाय के साथ MS धोनी की फोटो को पत्नी साक्षी ने किया पोस्ट, पहाड़ के जुबिन नौटियाल ने कर दिया गजब का कमेंट…

आशीष का कहना है कि उन्होंने मल्लीताल की प्रतिष्ठित मिष्ठान की दुकान की जलेबी का वीडियो यूट्यूब पर देखा था , जिसे कि यहां के स्थानीय लोग जलेबी ना बोलकर जलेबा बोलते हैं। आशीष ने मिष्ठान की इस दुकान पर न सिर्फ जलेबा का स्वाद लिया बल्कि दुकान स्वामी रक्षित शाह से खुद भी जलेबा बनाने की विधि पूछी और स्वयं भी रक्षित शाह के साथ जलेबा बनाया ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- IPS तृप्ति भट्ट के सुंदर नृत्य के बाद उनका पहाड़ी गीत भी सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल, लोग बोले गजब है उनका पहाड़ से लगाव

आशीष विद्यार्थी ने अपनी कलाकारी का जौहर कई हिंदी, तमिल, मलयालम, तेलुगु ,कन्नड़ ,अंग्रेजी, ओड़िया ,मराठी ,बंगाली फिल्मों में दिखाया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top