उत्तराखण्ड

उत्तराखंड : देवभूमि की इन बेटियों का चयन हुआ रियलिटी नृत्य शो के लिए, दीजिए बधाई

Uttarakhand news: आज हमारी देवभूमि की बेटियां किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं आए दिन हम उनकी सफलताओं की कहानियां पढ़ते और देखते हैं । इसी कड़ी में आज हम आपको देवभूमि की दो बच्चियों से रूबरू करवाने जा रहे हैं जिनका चयन उनकी प्रतिभा के बल पर जी टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी डांस शो डांस इंडिया डांस में हुआ है।

हल्द्वानी की रहने वाली जूही कांडपाल का चयन मशहूर रियलिटी शो डांस इंडिया डांस जो की जी टीवी पर प्रसारित किया जाता है उसमें हुआ है।

जूही हल्द्वानी की आदर्श नगर गली नंबर 7 की निवासी है और इंस्पिरेशनल पब्लिक स्कूल में कक्षा 7 सात की छात्रा है। 12 अप्रैल को जूही की प्रस्तुति ज़ी टीवी के डांस इंडिया डांस शो में होने वाली है जूही का अपना एक निजी यूट्यूब चैनल भी है जिसके माध्यम से वह अपने डांस के वीडियो अपने फैंस तक पहुंचाती है ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: मार्क ज़ुकेरबर्ग से लेकर स्टीव जॉब्स तक असीम श्रद्धा रखते हैं उत्तराखंड के इस मंदिर के लिए, जानिए

डांस इंडिया डांस के रियलिटी शो में देवभूमि की दूसरी बेटी भूमि बुधलाकोटी का भी चयन समस्त उत्तराखंड के लिए गर्व की बात है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड: पवनदीप संग रंग गयीं पहाड़ के रंग में अरुनिता, जानिए कैसे

भूमि मूल रूप से नैनीताल की निवासी हैं। भूमि के पिता का नाम हरीश बुधलाकोटी है जो कि नैनीताल के सब्जी व्यवसाई है। भूमि नैनीताल के सेंट मैरी स्कूल में कक्षा चौथी की छात्रा है और 10 अप्रैल को भूमि को अपनी प्रतिभा का जोहर मुंबई नगरी में दिखाना है।

भूमि के बारे में एक खास बात यह भी है उन्होंने नृत्य के लिए किसी प्रकार की कोई ट्रेनिंग या प्रशिक्षण नहीं लिया है , वह बस नृत्य को टीवी या वीडियो के माध्यम से देखती और सीखती हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: निस्वार्थ भाव से सेवा कर डॉक्टर प्रकाश मेहरा ने किया यह मुकाम हासिल, ग्लोबल अवार्ड के लिए हुए नॉमिनेट

भूमि और जूही के परिजनों में दोनों बच्चियों के डांस इंडिया डांस में चयनित होने पर खुशी का माहौल है साथ ही उनके क्षेत्र में भी खुशी की लहर है।

यूके पॉजिटिव न्यूज़ की ओर से जूही और भूमि को बहुत – बहुत शुभकामनाये ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top