उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: वायरल हुए उत्तराखंड के रनिंग बॉय के घर पहुंची प्रशासन की टीम

Uttarakhand News: उत्तराखंड का रनिंग बॉय प्रदीप मेहरा अब पूरी दुनिया में जाना जा रहा है । दुनिया भर के तमाम लोग प्रदीप के बारे में बातें कर रहे हैं और उसके संघर्ष को सलाम कर रहे हैं।

प्रदीप मेहरा वही वायरल बॉय है जोकि नोएडा की सड़कों पर रात के 12:00 बजे निर्देशक और वरिष्ठ पत्रकार विनोद कापड़ी को दौड़ता हुआ मिला। विनोद का बड़ा भाई पंकज मेहरा भी एक निजी कंपनी में कार्य करता है।

प्रदीप मेहरा के वीडियो वायरल होने के बाद उत्तराखंड में उनके घर पर प्रशासन की पूरी टीम पहुंची है। प्रशासन की टीम ने उनके माता-पिता से मुलाकात की उनके हालातों का जायजा लिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- गांव के ये युवा हेल्थ और एनवायरमेंट के लिए है सजग, छोटी सी उमर में नेपाल तक कर चुके हैं सफर

प्रदीप मेहरा उत्तराखंड के अल्मोड़ा जनपद में चौखुटिया के रहने वाले हैं और प्रदीप के बड़े भाई पंकज मेहरा भी प्रदीप के साथ नोएडा में काम करते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: देवभूमि के इस क्रिकेटर ने पछाड़ दिया कपिल देव को

जिला प्रशासन की ओर से चौखुटिया के तहसीलदार हेमंत मेहरा और राजस्व उपनिरीक्षक शेखर आर्य प्रदीप मेहरा के गांव पहुंचे। वहां उन्होंने प्रदीप के घरवालों से मुलाकात करके उनकी आर्थिक स्थिति के बारे में जानकारी ली।

प्रदीप मेहरा का परिवार बहुत अधिक गरीबी से गुजर रहा है। इसके चलते ही प्रदीप अपनी पढ़ाई भी पूरी नहीं कर पाए और पिछले साल अपनी पढ़ाई को बीच में छोड़कर उन्हें नोएडा के किसी निजी फूड कंपनी में नौकरी करनी पड़ी। प्रदीप की मां बीमार है उनका इलाज चल रहा है प्रदीप के वीडियो वायरल होने की बात की जानकारी उनके पिता को उनके आसपास के लोगों ने दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- आपकी अंतर्देशीय पत्र की तरह कहीं गुम ना हो जाए पत्र पेटी, लिहाजा इस शहर ने लिया ये ऐतिहासिक फैसला

आगे प्रदीप के माता पिता यही कामना है कि उनके बच्चे अपने भविष्य में कुछ अच्छा काम करें अपने सपनों को पूरा करें।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top