उत्तराखंड: इस शो में कैप्टन की भूमिका में नजर आएंगे पहाड़ के पवनदीप और अरूणिता कांजीलाल

Uttarakhand News : इंडियन आइडल के विनर पहाड़ के पवनदीप राजन को भला आज कौन नहीं जानता? इंडियन आईडल में उनकी सुरीली और दिलकश आवाज ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था।

हालांकि इंडियन आईडल 12 खत्म हुए काफी टाइम हो गया है लेकिन उसके बाद भी पवनदीप के फैंस पर पवनदीप का जादू सर चढ़कर बोलता है। इंडियन आइडल में उनकी को – कंटेस्टेंट रही अरूणिता कांजीलाल भी लोगों के दिलों में जगह बनाने में सफल रहीं हैं । अरुनिता की सुरीली आवाज के तो लाखों फैंस हैं ही साथ ही उनकी केमिस्ट्री पवनदीप के साथ उनके फैंस को बहुत पसंद आती है।

पवनदीप और अनीता के सॉन्ग के लिए एक बड़ी खुशखबरी है और वह यह है कि जल्द ही पवनदीप और अरूणिता दोनों एक साथ रियलिटी शो सुपर स्टार सिंगर में बतौर कैप्टन की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- 'Indian Idol 12' के विजेता पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल

सुपरस्टार सिंगर सीजन फर्स्ट की अपार सफलता के बाद सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन ने दोबारा से सुपरस्टार सिंगर सीजन 2 का प्रसारण करने का ठाना है । इस रियलिटी सिंगिंग शो में देशभर के नए गायकों को गाने का और अपने भविष्य को संवारने का मंच मिलेगा ।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा के लक्ष्य सेन ने प्रधानमंत्री को दी बाल मिठाई, पीएम मोदी बोले....

इसी कड़ी में आप और अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन को भी इन नन्हे गायकों का कैप्टन बनाने का फैसला किया गया है। यह तो जगजाहिर है कि आरके पवनदीप ने जहां अपनी सुरीली आवाज से लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई है वही अरूणिता कांजीलाल ने भी अपनी मनमोहक अंदाज से लोगों को अपना फैन बनाया है। अब यह दोनों बड़े गायक मिलकर देश के नन्हे छोटे गायकों का मार्गदर्शन उनका कैप्टन बनकर करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : नवरात्रि नाइट्स शो के प्रसारण में पहाड़ के पवनदीप और अरुणिता ने अपनी आवाज का चलाया जादू

इस शो में अरूणिता और पवनदीप के साथ-साथ उनके को कंटेस्टेंट दानिश और सयाली भी कैप्टन की भूमिका में दिखाई देंगे।