उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: इस शो में कैप्टन की भूमिका में नजर आएंगे पहाड़ के पवनदीप और अरूणिता कांजीलाल

Uttarakhand News : इंडियन आइडल के विनर पहाड़ के पवनदीप राजन को भला आज कौन नहीं जानता? इंडियन आईडल में उनकी सुरीली और दिलकश आवाज ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था।

हालांकि इंडियन आईडल 12 खत्म हुए काफी टाइम हो गया है लेकिन उसके बाद भी पवनदीप के फैंस पर पवनदीप का जादू सर चढ़कर बोलता है। इंडियन आइडल में उनकी को – कंटेस्टेंट रही अरूणिता कांजीलाल भी लोगों के दिलों में जगह बनाने में सफल रहीं हैं । अरुनिता की सुरीली आवाज के तो लाखों फैंस हैं ही साथ ही उनकी केमिस्ट्री पवनदीप के साथ उनके फैंस को बहुत पसंद आती है।

पवनदीप और अनीता के सॉन्ग के लिए एक बड़ी खुशखबरी है और वह यह है कि जल्द ही पवनदीप और अरूणिता दोनों एक साथ रियलिटी शो सुपर स्टार सिंगर में बतौर कैप्टन की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: डांस करते-करते पहाड़ के पवनदीप ने इस तरह चौकाया अरूणिता को

सुपरस्टार सिंगर सीजन फर्स्ट की अपार सफलता के बाद सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन ने दोबारा से सुपरस्टार सिंगर सीजन 2 का प्रसारण करने का ठाना है । इस रियलिटी सिंगिंग शो में देशभर के नए गायकों को गाने का और अपने भविष्य को संवारने का मंच मिलेगा ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(गर्व के पल) रुद्रपुर के मनोज ने भारत को दिलाया एक और GOLD मेडल

इसी कड़ी में आप और अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन को भी इन नन्हे गायकों का कैप्टन बनाने का फैसला किया गया है। यह तो जगजाहिर है कि आरके पवनदीप ने जहां अपनी सुरीली आवाज से लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई है वही अरूणिता कांजीलाल ने भी अपनी मनमोहक अंदाज से लोगों को अपना फैन बनाया है। अब यह दोनों बड़े गायक मिलकर देश के नन्हे छोटे गायकों का मार्गदर्शन उनका कैप्टन बनकर करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : देवभूमि के इन नन्हे बच्चो ने किया कमाल, राष्ट्रीय रोलर स्केटिंग में स्वर्ण पदक जीता , दीजिये बधाई

इस शो में अरूणिता और पवनदीप के साथ-साथ उनके को कंटेस्टेंट दानिश और सयाली भी कैप्टन की भूमिका में दिखाई देंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top