उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: पहाड़ के पवनदीप दिखेंगें इस नए गाने में, अंदाज भी होगा अलग

Uttrakhand News:अपने पहले गाने ‘मंजूर दिल’ की सफलता से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल जल्द ही अपने नए गाने ‘फुर्सत’ से दोबारा दर्शकों का दिल जीतने को तैयार थे, लेकिन इस नए एल्बम में पवनदीप राजन के साथ इस बार अरुणिता नहीं बल्कि उनकी की जगह चित्रा शुक्ला नजर आएंगी।

यह गाना दिसंबर माह के दूसरे हफ्ते में ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट के आधिकारिक यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। फिलहाल तो फैंस इस गाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।
इस नए गाने ‘फुर्सत’ को, अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की जोड़ी ने मिलकर गाया है, लेकिन इस बार दर्शकों को ‘फुर्सत’ में पवनदीप और तमिल, तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी अदाकारा चित्रा शुक्ला के साथ देखा जा सकेगा।

‘फुर्सत’ दिलों को छू जाने वाला गाना है जिसके निर्माता हैं ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट और निर्देशक हैं राज सुरान। संगीत काशी कश्यप का है और इसके बोल लिखे हैं अराफात महमूद और मुकेश मिश्रा ने।

यह भी पढ़ें 👉  देखो हमारे पहाड़ का नेचुरल स्विमिंग पूल पूरी दुनिया में छा गया

अपने नए गाने के बारे में पवनदीप ने बताया कि राज जी के साथ ये मेरा दूसरा गाना है और पहले गाने को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिलने के बाद अपने नए गाने की रिलीज को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं. मुझे पूरा विश्वास है कि मेरा ये गाना भी दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में जरूर कामयाब होगा और साथ ही साथ मेरी और चित्रा जी की जोड़ी को भी दर्शक जरूर पसंद आएंगी. चित्रा जी के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा और इस म्यूजिक वीडियो के साथ हम दोनों ने पूरी तरह से न्याय करने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- Pawandeep Rajan और Arunita की जोड़ी ने मचाया धमाल, नाचने को मजबूर हुए सभी घरवाले, देखिए "बड़े अच्छे लगते हैं 2" में

इस नई जोड़ी के बारे में बात करते हुए निर्देशक राज सुरानी ने कहा कि पवनदीप और अरुणिता कांजीलाल की आवाज को निसंदेह लोग बहुत पसंद करते हैं पर इस नए म्यूजिक वीडियो में दिखने जा रही पवनदीप और चित्रा की जोड़ी दर्शकों के ऊपर एक अलग तरह का जादू बिखेरेगी। पवनदीप का अंदाज इस गीत में पहले की तरह नही होगा बल्कि कुछ हट के होगा ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top