उत्तराखंड : पहाड़ के पवनदीप और अरूणिता यूँ मना रहे हैं लंदन में वेकेशन, सामने आया यह वीडियो

Uttarakhand News : इंडियन आईडल 12 की मशहूर जोड़ी पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का लंदन में घूमते हुए वीडियो वायरल हो गया था। सभी ने दोनों की दोस्ती को बहुत सराहा, ऐसे में जब उनके चाहने वालों ने देखा कि उनके स्टार्स लंदन में मस्ती कर रहे हैं तो दर्शकों ने जमकर प्यार लुटाया। जब यह वीडियो लोगों ने देखा था तो वह काफी चौंक गए थे।

लंदन की खुली वादियों में घूमते हुए पवनदीप राजन और अरुनीता कांजीलाल बेहद ही प्यारे लग रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि दोनों इंडियन आईडल के अन्य कंटेस्टेंट सयाली कांबले के साथ घूमने गए हुए थे। वहां पर सभी लोग डबल डेकर बस में अलग-अलग जगह देख रहे थे। इतना ही नहीं बल्कि हंसते खेलते और खुशी खुशी अपने यह हसीन पल बिताते हुए इंडियन आईडल स्टार ने सबका ध्यान खींचा।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों खूब मस्ती कर रहे हैं और एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। इतना ही नहीं बल्कि पवनदीप ने भारी नीले रंग की जैकेट पहनी है। इसीके साथ उन्होंने जैकेट भी डाली हुई है, सफेद रंग के स्नीकर पहने हैं। वहीं दूसरी तरफ अरुणिता ने काले रंग का लंबा कोट पहना है और मफलर डाला हुआ है। दोनों एक साथ घुमते हुए बहुत प्यारे लग रहे हैं।