उत्तराखंड : इंटरनेट पे फिर छाई पहाड़ के पवनदीप राजन और अरुनिता कि जोड़ी , इस गाने पे हुए दोनों रोमांटिक

Uttarakhand News : पहाड़ के पवनदीप और अरुनिता कि सुपर हिट जोड़ी के सभी दीवाने हैं । दोनों की शानदार केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत चुकी है । पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई रहती है. दोनों के बीच की केमिस्ट्री को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है । दोनों इंडियन आइडल 12 (Indian Idol Season 12) के सितारे फैंस की फेवरेट लिस्ट में एड हो चुके हैं.

हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. दोनों के बीच की केमिस्ट्री इंटरनेट पर छा गई है.वहीं पवनदीप अरुणिता के लिए ‘जो तुम ना हो तो हम भी हम नहीं’ सॉन्ग डेडिकेट करते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का खिताब अपने नाम किया था. वहीं अरुणिता कांजीलाल रनरअप रही थीं. शो के दौरान फैंस ने दोनों पर अपना जमकर प्यार लुटाया. वहीं दोनों के आए दिनों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी पवनदीप अपनी सिंगिग की कला से लोगों का दिल जीतते नजर आते हैं तो कभी अरुणिता के लिए गाना डेडिकेट कर उनके दिल पर राज करते हैं.