उत्तराखंड :पहाड़ के पवनदीप के दिल का हाल बयां कर गई यह तस्वीर/ वीडियो

Uttarakhand News: उत्तराखंड की पहाड़ों की वादियों से लेकर लंदन तक का सफर कर चुके पवनदीप राजन दिन प्रतिदिन ऊंचाइयों को छू रहे हैं। इंडियन आईडल के विनर रहे पवनदीप Pawandeep Rajan और रनर अप अरुणिता Arunita kanjilal की जोड़ी पूरी दुनिया में रह रहे भारतीयों के लिए संगीत की दुनिया में नई जोड़ी बन कर उभर कर आई है। पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल द्वारा इंडियन आइडल जीतने के बाद गाए गए गीत करोड़ों लोगों द्वारा देखे जा चुके हैं ।

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के विनर पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) दर्शकों के फेवरिट हैं। लोग उनकी एक-एक ऐक्टिविटी पर गौर करते हैं। इतना ही नहीं अपनी फेवरिट जोड़ी को साथ देखकर भी फैन्स का दिन बन जाता है। पवनदीप ने अपना जन्मदिन करीबी लोगों के साथ सेट पर मनाया।

इन करीबी लोगों में अरुणिता कांजीलाल भी शामिल थीं। पवनदीप ने बर्थडे का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसमें उनके फैन्स ने कुछ इंट्रेस्टिंग नोट किया और खुश हो रहे हैं। वीडियो में पवनदीप केक काटने के बाद सबसे पहले अरूणिता को खिलाते देखे गए हैं । पवनदीप का जन्मदिन शूटिंग के बाद सेट पर ही मनाया गया था। वहां उनके साथ क्रू मेम्बेर्स भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- पहाड़ के पवनदीप को अब आपके वोट की जरूरत, पिता ने की अपील, ये है टॉप 6 फाइनलिस्ट

इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। खासतौर पर पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने। मीडिया सोर्स के मुताबिक पवनदीप राजन ने 27 अप्रैल को शूटिंग के बीच अपना बर्थडे मनाया। केक कटने के दौरान उनकी दोस्त अरुणिता कांजीलाल उनके पास ही मौजूद थीं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- पहाड़ के पवनदीप और अरुणिता का गाना रिलीज होते ही मचा रहा धमाल, 3 दिन में साढ़े सात मिलियन व्यूज

पवनदीप ने केक काटने के बाद सबसे पहले अरुणिता कांजीलाल को खिलाया, जिसे देखकर उनके फैन्स काफी खुश हो गए।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही यह जमकर वायरल हो रहा है और पवनदीप राजन के फैंस अरूणिता कांजीलाल को केक की पहली बाइट खिलाने को लेकर एक अलग ही एंगल से देख रहे हैं । उनके फैंस का कहना है कि इसका मतलब पवनदीप के दिल मे अरुणिता को लेकर एक खास जगह है, जो वीडियो और फोटोस में साफ साफ दिखाई दे रही है। पवनदीप राजन के फैंस इसे Love एंगल से देख रहें हैं और कह रहे हैं कि तस्वीरें पवन के दिल का हाल साफ साफ बयां कर रहीं हैं ।