उत्तराखंड : पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का रोमांटिक सॉन्ग ‘मंजूर दिल’ का टीजर रिलीज, देखें

Uttarakhand News : पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) इंडियन आइडल 12 में धमाल मचाने के बाद से ही लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर आये दिन वायरल हो होते हैं। दोनों कई बार साथ देखे जाते है फिर चाहे कोई सांग वीडियो हो या कोई डांस वीडियो । करोड़ों लोगों का दिल इस खूबसूरती जोड़ी को देख धड़कता है । इंडियन आइडल में अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखरने के बाद ये दोनों अब भी चर्चा में रहते हैं ।

पहाड़ के लाल पवनदीप के इंडियन आइडल जीतने के बाद पवनदीप और अरुनिता ने सोनियो नामक वीडियो अल्बम बनाया था जिसका गीत सुपर – डुपर हिट रहा । यू ट्यूब पर इस गाने को लाखों वीयूस मिले है । पहाड़ के पवनदीप लाखो लोगों के आइडल बन चुके हैं ।

अब दोनों ने एक बार फिर फैन्स का दिल जीतने की पूरी तैयारी कर ली है। और इसी संबंध में अपना पहला म्यूजिक वीडियो ‘मंजूर दिल’ (Manzoor Dil) लेकर फैन्स के बीच आ रहे हैं। इस गाने में दोनों की लाजवाब केमिस्ट्री फैन्स को देखने को मिलेगी ।गाने का टीजर भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- पहाड़ के पवनदीप और अरुणिता का गाना रिलीज होते ही मचा रहा धमाल, 3 दिन में साढ़े सात मिलियन व्यूज
YouTube player