उत्तराखण्ड

उत्तराखंड:पवनदीप राजन के ‘फुरसत’ का टीजर आउट, सॉन्ग हुआ लॉन्च

Uttarakhand News : फुरसत’ (Fursat Song) का पूरा गाना ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर जारी किया जाएगा। इस गाने का इंतजार पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) के फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। इस गाने में पवनदीप काफी स्टाइलिश लग रहे हैं। जहां ‘फुरसत’ के इस रोमांटिक गाने को आवाज दी है पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) ने तो वहीं इस गाने के वीडियो में पवनदीप के ऑपोजिट चित्रा शुक्ला नजर आ रही हैं। 30 सेकेंड के इस टीजर में चित्रा और पवनदीप की जोड़ी काफी दिलचस्प लग रही है। इस वीडियो सॉन्ग में मेकर्स पवनदीप राजन के साथ अरुणिता कांजीलाल को कास्ट करना चाहते थे लेकिन उन्होंने गाने के साथ-साथ वीडियो करने से मना कर दिया था।

इंडियन आइडल फेम अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) को रिप्लेस करने की घोषणा के बाद मेकर्स ने आखिरकार ‘फुरसत’ (Fursat Song) गाने का टीजर लॉन्च कर दिया है। ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और राज सुरानी का ये दूसरा गाना है ।
‘फुरसत’ का पूरा गाना ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर जारी किया जाएगा । इस गाने का इंतजार पवनदीप राजन के फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। इस गाने में पवनदीप काफी स्टाइलिश लग रहे हैं।

इस गाने के बारे में बात करते हुए पवनदीप ने कहा, ‘पिछले गाने से बहुत सारा प्यार मिलने के बाद मैं कुछ ऐसा ही एक्साइटिंग काम करना चाहता था। सिंगिंग मेरा पैशन है और मैं एक्टिंग में भी सहज हो रहा हूं ।इसका क्रेडिट राज सुरानी को जाता है । ये पहली बार है कि मैं चित्रा के साथ काम कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे और चित्रा को साथ में पसंद करेंगे। वहीं, राज सुरानी ने कहा, ‘यह चित्रा के साथ मेरा पहला म्यूजिक वीडियो है। गाने की डिमांड के हिसाब से उन्होंने शानदार काम किया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top