उत्तराखंड- पवनदीप राजन और अरुणिता बने ‘कुछ-कुछ होता है’ के शाहरुख और काजोल, किया धमाकेदार डांस

Bollywood News- इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन शो के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) के केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर छा गई है। आए दिनों दोनों के गजब के डांस वीडियो फैंस का दिल जीत लेते हैं। वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में दोनों ‘कुछ-कुछ होता है’ के शाहरुख खान और काजोल बने नजर आ रहे हैं। उनका ये नया अंदजा इंटटरनेट पर छाया हुआ है।


कुछ-कुछ होता है के शाहरुख खान और काजोल बने सिंगर
हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) शाहरुख खान और काजोल की याद दिलाते नजर आ रहे हैं। जी हां, दोनों कुछ-कुछ होता है के मोस्ट पॉपुलर गाने ‘कोई मिल गया’ के सिगनेचर स्टेप्स करते दिखाई दे रहे हैं। उनके इस अंदाज ने तो मानो फैंस का दिल ही जीत लिया है।

सभी का दिल जीतने वाले पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का खिताब भी जीत चुके हैं। वहीं उनके साथ अरुणिता कांजीलाल भी रनरअप रही थीं। शो के दौरान फैंस ने दोनों पर अपना जमकर प्यार लुटाया। वहीं दोनों के आए दिनों वीडियो वायरल होते रहते हैं ।कभी पवनदीप अपनी सिंगिग की कला से लोगों का दिल जीतते नजर आते हैं तो कभी अरुणिता के लिए गाना डेडिकेट कर उनके दिल पर राज करते हैं।