उत्तराखंड: एक बार फिर वायरल हुई पवनदीप और अरूणिता की जोड़ी

Uttarakhand News : पहाड़ के पवनदीप और अरुनिता कि सुपर हिट जोड़ी के सभी दीवाने हैं । दोनों की शानदार केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत चुकी है । पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई रहती है. दोनों के बीच की केमिस्ट्री को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है । दोनों इंडियन आइडल 12 (Indian Idol Season 12) के सितारे फैंस की फेवरेट लिस्ट में एड हो चुके हैं।

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) से लोकप्रियता हासिल करने वाले सिंगर पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। फैंस भी इनकी हर एक अपडेट का इंताजर करते रहते हैं और इनकी पर्सनल लाइफ में काफी दिलचस्पी लेते हैं। दोनों एक कपल के रूप में देखना लोगों को काफी पसंद है और लोग जोड़ी पर दिल खोलकर प्यार भी लुटाते हैं।

दोनों आए दिन अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच कपल का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पवनदीप अरुनिता के फैन पेज पे एक वीडियो शेअर (Pawandeep Rajan & Arunita Kanjilal in London) किया गया है, जिसमें ये दोनों एक दूसरे का हाथ थामे लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) बुजुर्ग की हत्या करने वाला गिरफ्तार, बताया ये कारण

इन दिनों उनका वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं । इस वीडियो / तस्वीर में दोनों का रोमांटिक अंदाज एक बार फिर से देखने को मिल रहा है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री इंटरनेट पर छा गई है।