उत्तराखंड: एक बार फिर से सुर्खियों में छाए पहाड़ के पवनदीप और अरूणिता कांजीलाल

Uttarakhand News : इंडियन आइडल के विनर पहाड़ के पवनदीप राजन को भला आज कौन नहीं जानता? इंडियन आईडल में उनकी सुरीली और दिलकश आवाज ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था।

हालांकि इंडियन आईडल 12 खत्म हुए काफी टाइम हो गया है लेकिन उसके बाद भी पवनदीप के फैंस पर पवनदीप का जादू सर चढ़कर बोलता है। इंडियन आइडल में उनकी को – कंटेस्टेंट रही अरूणिता कांजीलाल भी लोगों के दिलों में जगह बनाने में सफल रहीं हैं । अरुनिता की सुरीली आवाज के तो लाखों फैंस हैं ही साथ ही उनकी केमिस्ट्री पवनदीप के साथ उनके फैंस को बहुत पसंद आती है।

हाल ही में पहाड़ के लाल पवनदीप राजन का एक फोटो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है । इस फोटो में उनके साथ उनकी दोस्त अरूणिता कांजीलाल तो है ही साथ ही दानिश खान और सियाली कामले भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: देवभूमि के पवनदीप स्टार सिंगर शो के एक एपिसोड में आने की लेते हैं यह रकम, जानिए

यह फोटो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रही है । इस फोटो में पवनदीप पहाड़ी टोपी में नजर आ रहे है तो अरूणिता साड़ी में कहर ढाती दिखाई दे रही हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) वार्षिक स्थानांतरण नीति में हो सकता है बदलाव

इस फोटो में सियाली कामले भी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नजर नही लग रहीं , पिंक साड़ी में सियाली बेहद खूबसूरत लग रही है तो दानिश खान भी कम हैंडसम नहीं लग रहे ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड: पवनदीप संग रंग गयीं पहाड़ के रंग में अरुनिता, जानिए कैसे

यह फोटो इन दोनों सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रही है और यह चारों दोस्त एक दूसरे के साथ बहुत ही कूल नजर आ रहे हैं।