उत्तराखण्ड

उत्तराखंड- अब इस अवतार में दिखे पहाड़ के पवनदीप, इंडियन आइडल जीतने के बाद, लगातार चर्चाओ में

Uttarakhand News- उत्तराखंड के चंपावत जिले के पवनदीप राजन इंडियन आइडियल जीतने के बाद पूरे देश में चर्चाओं में हैं। अपनी सुरीली आवाज के धनी पहाड़ के पवनदीप की आवाज सुनने को हर कोई बेताब रहता है इंडियन आइडल बनने के बाद आखिर पवनदीप क्या कर रहे हैं उनके फैंस उनके बारे में जानना चाहते हैं। इन दिनों पवनदीप के फैंस पवनदीप और अरूणिता के एक वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं जोकि “राता लंबियां” गाने पर परफॉर्म करते हुए सोशल मीडिया में नजर आ रहे हैं।

इंडियन आइडल का सीजन 12 (Indian Idol 12 Winner) के विनर बने पवनदीप राजन सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बने हुए हैं। ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) के विनर पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और फर्स्ट रनर-अप अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए जाने जाते हैं। न केवल पर्दे पर बल्कि पवनदीप और अरुणिता दोनों ने कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी क्यूट केमिस्ट्री दिखाई है। पवनदीप ने इस शो में 5 कंटेस्टेंट्स को हराकर ये खिताब हासिल किया है। वहीं इस सीजन की सेकेंड रनरअप अरुणिता कांजीलाल बनी हैं।

पवनदीप और अरुणिता का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पवनदीप और अरुणिता बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘शेरशाह’ के रोमांटिक सॉन्ग ‘राता लम्बियां’ (Raata Lambiya) गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं।सोनी टीवी के फेमस रियलिटी शो इंडियन आइडल का सीजन 12 (Indian Idol 12 Winner) के विनर बने पवनदीप राजन सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बने हुए हैं। पवनदीप ने इस शो में 5 कंटेस्टेंट्स को हराकर ये खिताब हासिल किया है। वहीं इस सीजन की सेकेंड रनरअप अरुणिता कांजीलाल बनी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- पहाड़ के पवनदीप को अब आपके वोट की जरूरत, पिता ने की अपील, ये है टॉप 6 फाइनलिस्ट

शो में पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी को भी फैन्स द्वारा काफी पसंद किया गया था। शो के खत्म होने के बाद दोनों को कई बार साथ भी देखा गया है। इसी बीच पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों ‘Raataan Lambiyan’ सॉन्ग पर रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top