उत्तराखंड: हल्द्वानी में आज से मिस्टर एंड मिस सिटी 2023 प्रतियोगिता शुरू

मिस्टर एंड मिस सिटी-2023 प्रतियोगिता को लेकर हल्द्वानी में पांच जुलाई को ऑडिशन होने जा रहा है,दिल्ली से आए आयोजकों द्वारा बताया गया कि इवेंट में ब्यूटी पैजेन्ट, फैशन शो, टैलेंट शो और अवार्ड शो आयोजित किए जाएंगे। जिसमें 18 से 28 साल उम्र के युवा निशुल्क भाग ले सकेंगे।

प्रतियोगिता के लिए ऑडिशन रुड़की, काशीपुर और हल्द्वानी में किए जाएंगे। जिसका रजिस्ट्रेशन निशुल्क होगा। हल्द्वानी में 5 जुलाई को ऑडिशंस होगें चयनित युवाओं को बड़े मंचों पर काम करने के तैयार किया जाएगा। प्रतियोगिता से जुड़े संगीत कौशिक ने बताया कि हमारे पुराने कंटेस्टेंट्स कई बड़े शहरों में फैशन, एडवरटाइजिंग और टीवी सीरियल व वेब सीरीज में भी काम कर रहे हैं। इस बार भी प्रतिभागियों को कई बड़े शो के लिए तैयार किया जाएगा। प्रतियोगिता का फाइनल 24 सितम्बर को शांगरी-ला होटल, क्नॉट प्लेस दिल्ली में होगा।


उन्होंने बताया कि आयोजन का मकसद लोगों में छुपी प्रतिभा को निखारने के साथ-साथ ब्लाइंड बच्चों के लिए काम करने वाली संस्था के चैरिटी के लिए काम करना है। कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के लिए धरम तोमर जी कार्यक्रम आयोजक को संपर्क कर सकते हैं दिए गए नंबर पर
9810517979