उत्तराखंड: लालकुआं के अभिनव ने किया कमाल, इंटरमीडिएट सीबीएसई परीक्षा में हासिल किए 96.2%

Uttrakhand News : लालकुआं निवासी अभिनव चौधरी पुत्र अजय चौधरी ने इंटर मीडिएट सीबीएसई परीक्षा में 96. 2% अंक हासिल कर के पूरे क्षेत्र का नाम रोशन किया है ।

बता दे कि अभिनव एवरग्रीन पब्लिक स्कूल के छात्र हैं । अभिनव जहां एक ओर पढ़ाई में बहुत अच्छे हैं वही दूसरी ओर टेबल टेनिस के भी बहुत अच्छे खिलाड़ी है । और अब तक अभिनव लगभग 8 बार राष्ट्रीय स्तर पे होने वाली बहुत सी प्रतियोगिताओं में उत्तराखंड की ओर से प्रतिनिधत्व कर चुके हैं ।

अभिनव ने इस वर्ष भी केरल में आयोजित हुई अंडर 17 व अंडर 19 राष्ट्रीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में उत्तराखंड की ओर से प्रतिनिधत्व किया था ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: देवभूमि के ऋषभ पंत होंगे टीम इंडिया के कप्तान

अभिनव के पिता अजय चौधरी होलीट्रिनिटी सीनियर सेकेंडरी स्कूल जो कि लालकुआं में ही स्थित है के प्रबंधक हैं वही अभिनव की माता ऋतु चौधरी holitrinity स्कूल की प्रधानाचार्या हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- पवनदीप और अरुणिता का नया Video आया, अरुणिता को प्रपोज करते नजर आए PAWANDEEP

बचपन से ही अभिनव कुशाग्र बुद्धि के धनी रहे हैं। अभिनव ने कड़ी मेहनत के बल ये सफलता पाई है । अभिनव अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता और अपने गुरुजनों को देते है । अभिनय की इस सफलता से जहां उनके परिजनो में खुशी का माहौल है तो वहीं दूसरी ओर सम्पूर्ण लालकुआं क्षेत्र में भी खुशी छाई है ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- हाइवे में दो वाहन भिड़े, दो गम्भीर, कई गाड़िया क्षतिग्रस्त

Uk positive news की ओर से अभिनव और उनके परिजनों को हार्दिक बधाई