उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: लालकुआं के अभिनव ने किया कमाल, इंटरमीडिएट सीबीएसई परीक्षा में हासिल किए 96.2%

Uttrakhand News : लालकुआं निवासी अभिनव चौधरी पुत्र अजय चौधरी ने इंटर मीडिएट सीबीएसई परीक्षा में 96. 2% अंक हासिल कर के पूरे क्षेत्र का नाम रोशन किया है ।

बता दे कि अभिनव एवरग्रीन पब्लिक स्कूल के छात्र हैं । अभिनव जहां एक ओर पढ़ाई में बहुत अच्छे हैं वही दूसरी ओर टेबल टेनिस के भी बहुत अच्छे खिलाड़ी है । और अब तक अभिनव लगभग 8 बार राष्ट्रीय स्तर पे होने वाली बहुत सी प्रतियोगिताओं में उत्तराखंड की ओर से प्रतिनिधत्व कर चुके हैं ।

अभिनव ने इस वर्ष भी केरल में आयोजित हुई अंडर 17 व अंडर 19 राष्ट्रीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में उत्तराखंड की ओर से प्रतिनिधत्व किया था ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: राष्ट्रीय स्तर कला उत्सव पारंपरिक वादन में देवभूमि की इस बेटी को मिला प्रथम स्थान

अभिनव के पिता अजय चौधरी होलीट्रिनिटी सीनियर सेकेंडरी स्कूल जो कि लालकुआं में ही स्थित है के प्रबंधक हैं वही अभिनव की माता ऋतु चौधरी holitrinity स्कूल की प्रधानाचार्या हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्रालय में असिस्टेंट डायरेक्टर बनी उत्तराखंड (हल्द्वानी )की ये बेटी

बचपन से ही अभिनव कुशाग्र बुद्धि के धनी रहे हैं। अभिनव ने कड़ी मेहनत के बल ये सफलता पाई है । अभिनव अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता और अपने गुरुजनों को देते है । अभिनय की इस सफलता से जहां उनके परिजनो में खुशी का माहौल है तो वहीं दूसरी ओर सम्पूर्ण लालकुआं क्षेत्र में भी खुशी छाई है ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : जिज्ञासा ट्रस्ट की एक और मुहिम, बाल भविष्य संवारने लिए कर रही है बेहतरीन काम

Uk positive news की ओर से अभिनव और उनके परिजनों को हार्दिक बधाई

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top