उत्तराखंड: पवनदीप की बहन की हल्दी की रस्म में अरुनिता ने की शिरकत, खुद भी रंगी हल्दी के रंग में

Uttarakhand News : टीवी जगत का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल अब खत्म हो चुका है वहीं इस रियलिटी शो के विजेता पहाड़ के लाल पवनदीप राजन बने थे । इंडियन आइडल 12 के सीजन में पवनदीप राजन और और अरूणिता कांजीलाल की जोड़ी ने कमाल कर दिखाया था । दर्शकों ने भी इस जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया था ।

बता दें कि इस सीजन के बाद पवनदीप और अरूणिता की लोकप्रियता में काफी ज्यादा उछाल देखने को मिल था । और ऐसा भी बताया जा रहा है कि पवनदीप और अरूणिता एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं और दोनों ही एक दूसरे के साथ समय व्यतीत करते हैं परंतु बीते दिनों के इक इंटरव्यू के दौरान पवनदीप ने अरूणिता के साथ लिंक की खबरों पर अपनी सफाई भी दि थी और कहा था कि दोनों हमेशा बहुत अच्छे दोस्त बन के रहेंगे ।

इन दिनों दिनों फिर से खासा चर्चा का विषय बन गए हैं । दअसल पवनदीप की बहन की शादी में पवनदीप की सब से करीबी दोस्त अरुनिता ने शिरकत की । अरुनिता पवनदीप की बहन के हल्दी के मौके पे पीले रंग के सूट में पवनदीप की बहन को हल्दी लगाती दिख रहीं हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(दुखद) अनियंत्रित डंफर बाइक सवार युवकों को कुचला

वही पवनदीप की बहन भी उनके गालों पे हल्दी लगा रही है । अरुनिता और पवनदीप की बहन की हल्दी का ये विडिओ सोशल मीडिया में खासा वायरल हो रहा है ।

यह भी पढ़ें 👉  रुद्रपुर- (गजब) विदेशी मेहमानों को पेंटिंग के माध्यम से होंगे उत्तराखंड के दीदार

यूं तो अरूणिता और पवनदीप की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है लोग इंडियन आईडल के सीजन के खत्म होने के बाद भी इन दोनों को अब तक साथ देखना पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) कोल्डड्रिंक पिला कर बेहोश करने वाले शातिर को पुलिस ने किया गिरफ्तार