उत्तराखण्ड

उत्तराखंड : नवरात्रि नाइट्स शो के प्रसारण में पहाड़ के पवनदीप और अरुणिता ने अपनी आवाज का चलाया जादू

Uttarakhand News :देशभर में नवरात्रि उत्सव बड़े धूमधाम के साथ मनाए जा रहे हैं. इस मौके पर सोनी परिवार की तरफ से नवरात्रि स्पेशल नाइट्स का शानदार आयोजन किया गया. इस शो को पॉपुलर होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और सुगंधा मिश्रा (Sugandha MIshra) ने होस्ट किया । दोनों ने अपने शानदार अंदाज से इस रात को और दिलचस्प बना दिया. शो में कई सिंगिग परफॉर्मेंस के साथ डांस भी देखने को मिला ।

शो की शुरुआत में आदित्य ने मशहूर गायिका अलका यागनिक को स्टेज पर बुलाया जिन्होंने अपनी सुरीली आवाज के जादू से माहौल ही बदल दिया, जिसके बाद उदित नारायण भी उनके साथ शामिल हो गए. दोनों की डुएट सिंगिंग ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया. आदित्य ने भी अपने पिता के साथ गाने गाए. इनके बाद कुमार शानू भी मंच पर आए और अपनी फिल्मों के कई गाने गाए.

पवनदीप-अरुणिता का रोमांटिक अंदाज-

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: एक बार फिर वायरल हुई पवनदीप और अरूणिता की जोड़ी

शो के आगे बढ़ने के बाद ‘इंडियन आइडल’ की पॉपुलर जोड़ी पहाड़ के पवनदीप और अरुणिता ने रोमांटिक माहौल बनाया. इंडियन आइडल के दौरान भी दोनों की कैमिस्ट्री काफी इंट्रस्टिंग थी. इस जोड़ी ने भी अपने गानों से लोगों के दिल जीत लिए । पवन दीप और अरुनिता की जोड़ी को करोड़ो लोग पसंद करते हैं । दोनों कभी साथ गाने तो कभी साथ रोमांटिक डांस के वीडियो के कारण सुर्खियों में रहते हैं और इनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत है। लोग इन्हें हमेशा साथ मे देखना चाहते है । कुल मिलाकर सोनी परिवार के तरफ से मनाई गई ये स्पेशल नवरात्रि नाइट्स धमाकेदार रही, जिसका दर्शकों ने भरपूर लुत्फ उठाया.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: इस वजह से पवनदीप राजन के म्यूजिक वीडिओज़ में नहीं दिखेंगी अरुणिता कांजीलाल

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top