उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: टीवी वाली अंगूरी भाभी आईं उत्तराखंड, यहां कर रही है इंजॉय

Uttarakhand News : आज के समय में टीवी की दुनिया में कुछ सीरियल हद से ज्यादा देखे जाते हैं। इन्हीं पसंदीदा सीरियल की लिस्ट में भाभी जी घर पर हैं का भी नाम आता है। इस नाटक की मुख्य किरदार अंगूरी भाभी इन दिनों घर पर नहीं है। बल्कि ऋषिकेश की वादियों में छुट्टियां बिता रही हैं। जी हां, अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शुभांगी आत्रे इन दिनों ऋषिकेश में हैं।

बीते रोज शुभांगी अत्रे ने अपने सोशल मीडिया पर ऋषिकेश के गंगा तट की कुछ फोटो शेयर की। इस दौरान उन्होंने देवभूमि के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। इसमें कोई दो राय नहीं कि बड़ी से बड़ी हस्तियों को उत्तराखंड खासा पसंद आता है। ऋषिकेश में तो पहले से ही बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचते रहते हैं।

इसी लिस्ट में नया नाम अभिनेत्री शुभांगी अत्रे का भी जुड़ गया है। बता दें शुभांगी मौजूदा वक्त में धारावाहिक भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी की भूमिका निभा रही हैं। वह इन दिनों ऋषिकेश में अपनी छुट्टियां बिताने आई हुई है। शुभांगी ने अब तक कस्तूरी, चिड़ियाघर, दो हंसों का जोड़ा जैसे बड़े शो में काम किया है। उनके सोशल मीडिया द्वारा उनके ऋषिकेश में होने की जानकारी मिली।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड: पहाड़ के इस लाल का हुआ आरडीसी में चयन, दीजिये बधाई

शुभांगी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर ऋषिकेश से आगे व्यासी के निकट गंगा तट के कुछ फोटो और कमेंट शेयर किए। उन्होंने लिखा कि छुट्टियों में टाइम बताने के लिए मैंने अकेले ही ऋषिकेश यात्रा करने का प्लान बनाया। यहां का वातावरण वाकई में शांतिपूर्ण है। अभिनेत्री शिवांगी ने लिखा कि वह ऋषिकेश में आने के लिए लंबे समय से उत्सुक थी। क्योंकि वह खुद एक आध्यात्मिक पृष्ठभूमि की हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: यमुनोत्री धाम की यात्रा अब होगी बेहद सुगम, जानिए कैसे

गौरतलब है कि ऋषिकेश को आमतौर पर योग की अंतरराष्ट्रीय राजधानी’ के रूप में जाना जाता है। अभिनेत्री शुभांगी ने लिखा कि मैं एक योग प्रेमी हूं। मैं बस इस जगह का आनंद ले रही हूं। बता दें कि फरवरी के शुरुआत से अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह भी उत्तराखंड आए हुए थे। वे दोनों यहां अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए आए थे। दोनों ने उत्तराखंड में बर्फबारी का भी खूब लुत्फ उठाया था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top