उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: हरिद्वार में गंगा में डुबकी लगाकर 70 वर्ष की इस दादी ने कर दिया सबको हैरान

हरिद्वार: गंगा नदी में छलांग लगाते हुए एक बुजुर्ग महिला सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये वीडियो हरिद्वार का है और लाखों लोग इसे देखने के बाद हैरान हैं। सोशल मीडिया पर बुजुर्ग महिला को स्टंट लेडी कहा जा रहा है। जो महिला गंगा में छलांग लगा रही हैं उनकी उम्र 70 साल है।

दादी ने पुल से गंगा में छलांग लगा कर सबको चौंका दिया। गंगा में कूदने के बाद बुजुर्ग महिला युवाओं की तरह तैर कर काफी दूर निकल गई। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला हरियाणा की रहने वाली है। हरकी पैडी में युवाओं को तो आपने छलांग लगाते देखा होगा लेकिन उम्र के इस पड़ाव में दादी के उत्साह को देख सब हैरान हैं।

…भले ही वीडियो देखकर लोग महिला की तारीफ कर रहे हों। उन्हें कई नाम दे रहे हों लेकिन ये सुरक्षा के लिहाज से बिल्कुल भी सही नहीं है। बुजुर्ग महिला ने हर की पौड़ी ब्रह्मकुंड पर बने पुल से गंगा में छलांग लगाई। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस भी जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: देवभूमि के तरुण ने सबको दी दुगनी खुशी आईआईटी मुंबई और ऑस्ट्रेलिया यूनिवर्सिटी में हुआ चयन

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार का कहना है कि एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक वृद्धा पुल से गंगा में छलांग लगाती नजर आ रही है। पुलिस छलांग लगाने वालों पर अभियान चलाकर कार्रवाई करती है, इस वीडियो की भी जांच कराई जा रही है। उन्होंने कहा कि इस तरह से छलांग नहीं लगाए… यह खतरे से खाली नहीं है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top